शेखर सुमन की मां का निधन, इ...

शेखर सुमन की मां का निधन, इमोशनल पोस्ट में एक्टर ने लिखा, मां के जाने से अनाथ महसूस कर रहा हूं (Shekhar Suman’s Mother Passes Away, Actor Writes Emotional Post, ‘Feeling Orphaned and Devastated’)

कोरोना के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने पेरेंट्स को खो दिया. और अब शेखर सुमन की मां का भी निधन हो गया है. शेखर सुमन ने खुद सोशल मीडिया पर ये न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की. न्यूज़ शेयर करते हुए शेखर सुमन ने मां के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा और बताया कि मां के निधन के बाद वो अनाथ जैसा फील कर रहे हैं और बेहद दुखी हैं. उनका ये पोस्ट पढ़कर हर कोई उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा है.

शेखर ने इमोशनल पोस्ट लिखकर मां को श्रद्धांजलि दी

Shekhar Suman

ये पोस्ट शेखर सुमन ने मां के अंतिम संस्कार के बाद ट्वीटर पर लिखा, ‘मेरी प्यारी मां जिसे मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था, वो मुझे छोड़कर चली गईं. उनके जाने से मैं खुद को अनाथ और तबाह जैसा फील कर रहा हूं. हर वक्त मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया मां. मैं आपको अंतिम सांस तक याद करता रहूंगा. आपकी सभी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.’

अध्ययन सुमन ने भी दादी को याद किया

Shekhar Suman

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दादी के निधन की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की. अध्ययन ने लिखा- ‘आखिरकार हमारी प्यारी मां शांत हो गईं. वो बहुत स्ट्रॉन्ग थीं. वे आखिरी सांस तक लड़ती रहीं. प्रार्थना और शांति.’

किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं शेखर सुमन की मां

Shekhar Suman's Mother

बता दें कि शेखर सुमन की मां किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं और पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. कुछ समय पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. शेखर सुमन ने दो-तीन दिन पहले ही सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को बताया था कि उनकी मां काफी बीमार हैं. साथ ही उन्होंने सभी से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी, लेकिन सबकी दुआओं और प्रार्थनाओं के बावजूद उनकी मां ज़िंदगी की जंग हार गईं.

दादी के लिए हर बुधवार गणेश जी के मंदिर जाते थे अध्ययन

Shekhar Suman's Mother

अध्ययन सुमन ने भी दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दादी के हेल्थ का अपडेट दिया था. अध्ययन सुमन ने अपने पहले पोस्ट में लिखा था, ‘मैं हर बुधवार मंदिर जाता हूं और गणपति जी से अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करता हूं. ईश्वर की हम पर बहुत कृपा रही है. आप सब मेरी दादी के लिए प्रार्थना कीजिए. साथ ही अध्ययन ने बताया था कि उनकी दादी का हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और फिलहाल उनकी स्थिति अच्छी नहीं है.

Shekhar Suman

बता दें कि पिछले महीने कोरोना के कारण शेखर सुमन की सास का भी निधन हो गया था. और अब मां के चले जाने से शेखर सुमन का परिवार बिल्कुल ही टूट गया है.