राज पोर्नोग्राफी मामले में ...

राज पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा-पूनम पांडे का सनसनीखेज खुलासा, राज कुंद्रा ही लाए थे पोर्न इंडस्ट्री में, एक प्रोजेक्ट के देते थे 30 लाख रुपए (Sherlyn Chopra and Poonam Pandey Blame Raj Kundra for ending up in adult film industry, both were paid Rs 30 lakh for each project)

पोर्न फिल्म बनाने और ऐप पर रिलीज करने के केस में शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का नाम आने के बाद से ही बॉलीवुड में सनसनी मच गई है. फिलहाल जहां राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस लगातार उनसे पूछताछ चल रही है, वहीं इस मामले में पुलिस कई लोगों के बयान भी दर्ज कर रही है. साथ ही लोगों से अपील भी कर रही है कि इस मामले में जो भी विक्टिम हो, वो सामने आए और शिकायत दर्ज कराए.

Raj Kundra

अब इसी मामले में एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल में अपना बयान दर्ज कराया है और उनके बयानों में राज कुंद्रा का नाम सामने आया है. दोनों ने राज कुंद्रा को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें एडल्ट ग्रेड फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाला कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा हैं. इसी तरह का खुलासा पूनम पांडे ने भी किया है.

Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने ये खुलासा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद किया है. दोनों ने बताया है कि राज कुंद्रा शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे से गंदी फिल्में करवाते थे. शर्लिन को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपए दिए जाते थे और अब तक वह राज कुंद्रा के लिए 15-20 प्रोजेक्ट कर चुकी हैं. पूनम पांडे ने भी दावा किया है कि वो राज कुंद्रा के लिए करीब 20 से 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Poonam Pandey

बता दें कि पूनम पांडे के साथ राज कुंद्रा का विवाद भी हो चुका है. कुछ साल पहले पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर उनका मोबाइल नम्बर लीक करने का आरोप लगाया था. पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राज ने गंदे मैसेज और गंदे लोगो के साथ उनका नम्बर लीक कर दिया था, जिससे उनको काफी परेशानी हुई थी.

Poonam Pandey

इसके अलावा पिछले साल पूनम पांडे राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया था और राज कुंद्रा व उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. हालांकि तब राज कुंद्रा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था.