एक साल की हुईं समीशा, मॉमी ...

एक साल की हुईं समीशा, मॉमी शिल्पा शेट्टी ने बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर शेयर किया ये क्यूट वीडियो (Shilpa Shetty Shares a Cute Video of Daughter Samisha on Her First Birthday)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेबी गर्ल समीशा आज (15 फरवरी 2021) एक साल की हो गई हैं. समीशा शेट्टी कुंद्रा के फर्स्ट बर्थडे पर उनकी मॉमी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लाड़ली उन्हें ‘मम्मा’ कहती हुई नज़र आ रही हैं. अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में बेबी समीशा, शिल्पा को ‘मम्मा’ कहती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल, वीडियो में शिल्पा पूछती हैं कि समीशा किसकी बेबी हैं? तो बेबी समीशा कहती हैं मम्मा, जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस भी ज़ोर से हंसने लगती हैं.

Samisha
Photo Credit: Instagram

समीशा के फर्स्ट बर्थडे पर शेयर किए गए इस वीडियो में समीशा खेलती हुई नज़र आ रही हैं. उनकी मासूमियत और शरारत भरी अटखेलियां फैन्स का दिल जीत रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा के साथ समीशा की कुछ फोटोज़ को भी दिखाया गया है. शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस क्यूट वीडियो पर फैन्स दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और बेबी समीशा को बर्थडे विश कर रहे हैं.

Shilpa Shetty With Her Daughter Samisha
Photo Credit: Instagram

शिल्पा ने वीडियो के साथ एक खास नोट भी लिखा है- ‘मम्मा’ आपके एक साल के होने पर आपके मुंह से यह शब्द सुनना मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. आपके पहले दांत से लेकर आपके पहले शब्द तक, आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले क्रॉल तक… आपकी हर चीज़ हमारे लिए खुशी मनाने का विशेष कारण है. हमारी नन्ही परी को पहला बर्थडे मुबारक. पिछले साल इसी दिन हमारे जीवन में ढेर सारे प्यार और खुशियों ने दस्तक दी थी. हम सब आपसे बेहद प्यार करते हैं. मैं प्रार्थना करती हूं कि आपकी ज़िंदगी में कभी कोई कमी न रहे.

वहीं एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा ने भी अपनी नन्ही परी के पहले बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें समीशा झूला झूल रही हैं और पापा राज कुंद्रा उनसे बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने कैप्शन लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे माय लिटिल एंजल समीशा. आपने हमारे परिवार को पूरा किया है और मेरे दिल के उन तारों को छुआ है, जिसका मुझे पता भी नहीं था. समीशा आज एक साल की हो गई, लेकिन अब भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि समय इतनी जल्दी कैसे बीत गया.’

बता दें कि पिछले साल रक्षा बंधन पर बेबी समीशा ने अपने भाई वियान राज कुंद्रा को पहली बार राखी बांधी थी. वियान और समीशा के पहले रक्षा बंधन की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं. रक्षा बंधन के बाद वियान और समीशा भाई दूज का त्योहार भी मनाते हुए नज़र आए थे. भाई दूज मनाते वियान और समीशा का क्यूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. शिल्पा ने अपने घर में पहली बार भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट करने की खुशी भी ज़ाहिर की थी.

Shilpa Shetty With Her Daughter Samisha
Photo Credit: Instagram
Shilpa Shetty With Her Family
Photo Credit: Instagram
Shilpa Shetty's Daughter Samisha
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी. दोनों की शादी की खबरों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दो बच्चों के पैरेंट्स हैं. बेटे विहान के जन्म के बाद शिल्पा और राज ने सेकेंड बेबी के लिए करीब पांच साल तक ट्राई किया, फिर 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज सरोगेसी के ज़रिए बेटी समीशा के पैरेंट्स बने. बेटी के जन्म के बाद शिल्पा और राज कुंद्रा की फैमिली पूरी हो गई. गौरतलब है कि शिल्पा और राज अक्सर अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरों और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. बेबी समीशा को उनके पहले जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.