शिल्पा शिंदे से सुनील ग्रोव...

शिल्पा शिंदे से सुनील ग्रोवर तक, जब टीवी के इन फेमस सितारों ने चलते शो को छोड़कर बटोरी सुर्खियां (Shilpa Shinde to Sunil Grover, When These Famous TV Actors Comes in Headlines After Controversial Exit From Show)

टेलीविज़न के कई फेमस सेलिब्रिटीज़ ऐसे हैं जो सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. अपने किरदार को लेकर घर-घर में मशहूर होने वाले टीवी के सितारे अपने दर्शकों के साथ इमोशनल बॉन्ड शेयर करते हैं. ऐसे में अगर कोई पसंदीदा एक्टर चलते टीवी सीरियल को छोड़कर चला जाता है तो इससे दर्शकों का दिल टूटना लाज़मी है. चलिए जानते हैं शिल्पा शिंदे से सुनील ग्रोवर तक, जब टीवी के इन फेमस सितारों ने चलते शो को छोड़कर सुर्खियां बटोरी.

शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाभीजी घर पर हैं’ शो को अचानक छोड़कर शिल्पा शिंदे सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने कथित तौर पर निर्माताओं पर उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित करने और पेमेंट न बढ़ाने सहित को-एक्ट्रेस सौम्या टंडन को अधिक महत्व देने का आरोप लगाया था. शिल्पा शिंदे के इन आरोपों के बाद निर्माताओं ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था. बाद में शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए रिप्लेस कर दिया गया.

अनुष्का सेन

Anushka Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने शो ‘अपना टाइम भी आएगा’ में रानी नाम का कैरेक्टर प्ले किया था. हालांकि 18 एपिसोड के बाद उनके शो छोड़ने की खबरें आने लगीं. अनुष्का ने कहा कि स्वास्थ्य कारणों की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था, जबकि निर्माताओं ने अनुष्का की गैर-पेशेवरता को इसके लिए ज़िम्मेदार बताया. उनकी जगह पर शो में मेघा रे को रिप्लेस किया गया था.

सुनील ग्रोवर

Sunil Grover
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, जिसके कारण सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था. चलती शो से बाहर निकलने पर सुनील के फैन्स काफी निराश हुए थे. हालांकि सुनील ग्रोवर के शो में लौटने की अफवाहें अक्सर सोशल मीडिया पर प्रसारित होती रहीं, लेकिन वो शो में नहीं लौटे.

ऋत्विक अरोड़ा

Ritwik Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एक्टर ऋत्विक अरोड़ा कथित तौर पर कोविड-19 लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर नहीं लौटे. निर्माता राजन शाही ने दावा किया कि ऋत्विक ने पेमेंट में बढ़ोत्तरी की मांग की. इसके साथ ही एक्टर को गैर-पेशेवर भी बताया. हालांकि ऋत्विक ने कहा कि वो उनके पति महामारी के कारण उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे.

करण सिंह ग्रोवर

Karan Singh Grover
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के जाने माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने ‘कुबूल है’ में असद का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया. ऐसे में जब उन्होंने चलते शो को छोड़ दिया तो उनके फैन्स काफी हैरान हो गए. हालांकि एक्टर ने दावा किया कि शो छोड़ने का फैसला उनका था, लेकिन निर्माताओं ने उन्हें अनप्रोफेशनल बताया और उन पर सेट पर नखरे दिखाने का आरोप लगाया.

सोनारिका भदौरिया

Sonarika Bhadauria
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव… महादेव’ में मौनी रॉय की जगह सोनारिका भदौरिया को रिप्लेस किया गया था, लेकिन कथित तौर पर निर्माता सेट पर सोनारिका के नखरे और गैर-पेशेवर रवैए से परेशान हो गए. हालांकि पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका के अचानक शो छोड़ने से उनके फैन्स काफी निराश हो गए थे.