‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन, देखें पार्टी पिक्स (Shivangi Joshi celebrates her birthday with boyfriend Mohsin Khan)

लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की नायरा (Naira) उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का आज जन्मदिन (Birthday) है. वे 21 साल की हो गई हैं. अपने जन्मदिन के अवसर पर कल रात दोस्तों के लिए उन्होंंने बर्थ डे पार्टी रखी थी. इस पार्टी में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टारकास्ट के साथ उनके बॉयफ्रेंड मोहसीन ख़ान व उनके दोस्त शामिल हुए. आपको बता दें कि मोहसीन सीरियल में शिवांगी के पति की भूमिका निभाते हैं.. मोहसीन और शिवांगी ने इस पार्टी के पिक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. शिवांगी ब्लश पिंक कलर की ड्रेस में बहुत सेक्सी लग रही थीं. उसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट कलर की हील्स पहनी थी और बालों को खुला छोड़ा था.  सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम विशाल आदित्य सिंह शिवांगी के अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने बीती रात शिवांगी की जन्मदिन पार्टी का हिस्सा बनने के लिए अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकाला.

Shivangi Joshi with boyfriend Mohsin Khan

Shivangi Joshi

ये रिश्ता क्या कहलाता है में छोटी नायरा का किरदार अदा कर चुकी अशनूर कौर भी शिवांगी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुईं. शिवांगी ने अपनी जन्मदिन की पार्टी में जमकर डांस किया लेकिन बीच-बीच में वह दोस्तों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाती रहीं. पार्टी में शामिल हुई मोहिना और शिवांगी भी काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों की बॉन्डिंग को पार्टी में साफ तौर पर देखा जा सकता है. शिवांगी सीरियल ये है मोहब्बतें की अदिति भाटिया की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं. हाल ही में दोनों एवेंजर्स एंडगेम देखने पहुंची थीं. अदिति अपनी दोस्त की जन्मदिन पार्टी में खास अंदाज़ में नज़र आईं.

Shivangi Joshi's Birthday

Shivangi Joshi Birthday Party

Shivangi Joshi Birthday Party

Shivangi Joshi Birthday Party

Shivangi Joshi Birthday Party

Shivangi Joshi Birthday Party

Shivangi Joshi Birthday Party

शिवांगी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए मोहसीन ख़ान ने दिसंबर 2017 एक इंटरव्यू में कहा था,” हमारे लिंक अप के बारे में रोज़ाना अलग-अलग स्टोरीज़ सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन इससे हमारी दोस्ती और काम पर कोई असर नहीं पड़ता. हम कुछ दिनों पहले तक सिर्फ दोस्त थे. हमारे बीच प्यार का रिश्ता हाल ही में पनपा है. अभी हमारे रिलेशनशिप को मुश्किल से डेढ़ महीने ही हुए हैं. अभी तक तो हम एक बार भी ऑफिशियल डेट पर भी नहीं गए हैं, क्योंकि हमारा शेड्यूल बहुत टाइट है. हम अभी एक-दूसरे को समझ रहे हैं, मुझे उनका इनोशेंस बहुत पसंद है. हमारी दोस्ती बहुत पुरानी है, अब जाकर वो प्यार में तब्दील हुई है. ”  वहीं हाल में एक इवेंट में जब किसी रिपोर्टर ने शिवांगी ने मोहसीन ख़ान की साथ उनकी केमेस्ट्री के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आप नए हैं क्या?…यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी आ गई.

ये भी पढ़ेंः ‘डांस इंडिया डांस’ में करीना कपूर की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश (Kareena Kapoor Khan To Get Rs 3 Crore Per Episode For Dance India Dance?)