किडनी में इन्फेक्शन होने पर शिवा...

किडनी में इन्फेक्शन होने पर शिवांगी जोशी हुई अस्पताल में भर्ती, फोटो और पोस्ट शेयर कर दी इस बात की जानकारी, कहा- अब ठीक हूँ! (Shivangi Joshi Hospitalised Due To Kidney Infection)

मोस्ट पॉपुलर टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और सीरत के रोल में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने दर्शकों का दिल जीत जीत लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस को किडनी में इन्फेक्शन होने की वजह से अस्पताल में दाखिल कराया गया है. लेकिन अब वे ठीक हैं और एक्ट्रेस ने अपने फैंस से ये प्रॉमिस किया है कि  जल्द ही वे एक्शन में लौट आएंगी.

ये रिश्ता’ के बाद ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ और बेकाबू में अपनी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली शिवांगी जोशी अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है. खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया की उनकी किडनी में इन्फेक्शन हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही अपने फैंस को ये दिलाया  दिया है कि अब वे ठीक हैं.

शिवांगी जोशी ने हॉस्पिटल के बेड से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए शिवांगी ने कैप्शन लिखा- हाय एवरीवन, कुछ दिन पहले मेरी किडनी में इन्फेक्शन हो गया था. जिसके कारण मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मेरी फैमिली, फ्रेंड्स, मेरे डॉक्टर्स, हॉस्पिटल स्टाफ और भगवान् की कृपा से अब मैं ठीक हूँ.  मैं आप सभी को ये भी बताना  चाहती हूं कि अब सभी लोग अपने माइंड, अपनी बॉडी और अपनी सोल का ख्याल रखें और सबसे जरुरी बात ये है कि आप सभी अपने को हाइड्रेटेड रखें. खूब पानी पीएं. लव यू ऑल और मैं बहुत जल्द एक्शन में लौट आउंगी.

अस्पताल से शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शिवांगी बेड पर है. और चेहरे पे हलकी से मुस्कान के साथ थम्स अप दिखा रही हैं. एक्ट्रेस की गोद में कोकोनट वाटर रखा है. इंजेक्शन द्वारा मेडिसिन दिए जाने के बाद दोनों हाथों में बैंडेज बंधा हुआ है. शिवांगी द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के कलीग्स और सेलेब्स जल्द ही एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी, धीरज धूपर, स्वाति चिटनीस, चेतना पांडे, अध्विक महाजन, समीर ओंकार सहित अनेक सेलेब्स ने उन्हें गेट वेल सून लिखा बहुत सारा प्यार कहा है.

×