श्रेया सरन पिछले साल ही बन गई थी...

श्रेया सरन पिछले साल ही बन गई थीं एक बेटी की मां, एक साल तक ‘छिपाने’ के बाद अब शेयर की गुड न्यूज़ (Shriya Saran Welcome A Baby Girl, Announces The Arrival Of Her baby After A Year)

‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन ने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है. वो एक बेटी की मां बन चुकी हैं. उनके घर पिछले साल ही गुड न्यूज आ गई थी, लेकिन एक साल तक उन्होंने ये बात अपने फैंस से छिपाकर रखी. लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए ये गुड न्यूज शेयर की है.

Shriya Saran

फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए श्रिया ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में श्रिया ने गोद में बेटी को ले रखा है और दोनों उसके साथ खेलते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Shriya Saran

श्रेया ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बीते साल एक बेटी को जन्म दिया है और मां बनकर वो काफी खुश हैं.

Shriya Saran

वीडियो के साथ उन्होंने कुछ प्यारी लाइन्स शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैलो फैंस, 2020 का क्वारंटाइन टाइम हमारे लिए क्रेजी, पर बेहद यादगार और शानदार रहा है. जहां एक ओर पूरी दुनिया उथल-पुथल से गुज़र रही थी, वहीं हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई. एडवेंचर, एक्साइटमेंट और लर्निंग से भरी दुनिया… और हमारे लाइफ में एक एंजल आई. इसके लिए हम भगवान के बहुत आभारी हैं.’ श्रिया के इस वीडियो पर फैंस ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी मां बनने पर बधाई दे रहे हैं.

श्र‍िया सरन ने 12 मार्च 2018 को अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से शादी की थी. आंद्रेई कोस्चिव एक नेशनल लेवल के टेनिस खिलाड़ी और जानेमाने बिजनेसमैन हैं. श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशेव COVID-19 के कारण पिछले साल बार्सिलोना में फंस गए थे. वे हाल ही में भारत लौटे हैं और उन्होंने मुंबई में एक घर भी ले लिया है.

Shriya Saran

जहां तक करियर की बात है, श्र‍िया सरन ने करियर में कई हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार वो फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं और जल्द ही वो एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में दिखाई देंगी.

×