#Watch: श्वेता तिवारी ने बेटी पल...

#Watch: श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ ‘बिजली बिजली’ पर डांस किया, फैन ने पूछा ‘क्या ये तुम्हारी बहन है?’ (Shweta Tiwari Dances With Palak To ‘Bijlee Bijlee’, Fan Asks ‘Is She Your Sister?’)

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. फैंस इस डांस वीडियो में माँ-बेटी के डांस को देखकर हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में श्वेता तिवारी को पलक के डेब्यू म्यूजिक ट्रैक ‘बिजली-बिजली’ पर डांस करते देखा जा सकता है.

टेलीविज़न की पॉप्युलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस, स्ट्रांग बॉन्डिंग की शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. श्वेता और पलक अपने फैंस के लिए न केवल मदर-डॉटर गोल सेट करती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस का दिल भी जीत रहीं हैं. एक बार फिर माँ-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

वीडियो में श्वेता को एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिसे नीले रंग के डिस्ट्रेस्ड डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं, पलक तिवारी ने नंगे पांव डांस किया और मैचिंग पैंट के साथ ब्राउन टॉप पेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, “बिजली के साथ खुद को हराते हुए #bijleebijlee”

Shweta Tiwari With Palak

श्वेता और पलक तिवारी के इस डांस वीडियो पर यूजर्स खुलकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. श्वेता के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रति क्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ “उफ्फ्फ मां और बेटी की जोड़ी मार ही डालेगी”. एक और अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट लिखा, “शानदार और जानदार.”

Shweta Tiwari With Palak

 फैंस  ने ही श्वेता और पलक के इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 11′ के को-कंटेस्टेंट सौरभ राज जैन ने भी वीडियो को ‘सुपर’ बताया.

पलक तिवारी ने इस डांस  वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उनके चाहने वाले भी पलक की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं  . कुछ यूजर्स ने लिखा है कि वे दोनों बहनें जैसी दिखती हैं.

बता  दें कि हार्डी संधू की ‘बिजली बिजली’, म्यूजिक एल्बम पिछले महीने रिलीज़ हुई, जिसमें पलक नज़र आई है. जब यह गाना रिलीज़ हुआ तो पलक इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया था. शेयर करते हुए  कैप्शन लिखा, “इट्स आउट राइट नाउ !!!!! कृपया इसे देखें और इसे अपना पूरा प्यार दें मैं एक महीने से इस गाने के प्रति क्रेज़ी हूं. मैं इसे आप सबके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.”

और भी पढ़ें: बहन जाह्नवी कपूर और फ्रेंड्स के साथ ख़ुशी कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 21वां बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें (Khushi Kapoor Celebrated 21st Birthday With Janhvi Kapoor And Friends, Photos Goes Viral)

×