बहन जाह्नवी कपूर और फ्रेंड्स के ...

बहन जाह्नवी कपूर और फ्रेंड्स के साथ ख़ुशी कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना 21वां बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें (Khushi Kapoor Celebrated 21st Birthday With Janhvi Kapoor And Friends, Photos Goes Viral)

हाल ही जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी कपूर का 21वां बर्थडे खास अंदाज में मनाया. कपूर सिस्टर्स ने अपनी क्लोज फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. पिंक ड्रेस पहने हुए दोनों कपूर सिस्टर्स बर्थडे पार्टी में बहुत प्यारी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर ख़ुशी कपूर के बर्थडे बैश की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड स्टार किड जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर ने हाल ही में अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.  जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर ख़ुशी कपूर के 21वें बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को शेयर किया है. बहन खुशी की बर्थडे पार्टी का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन थी जाह्नवी कपूर, जिसने पार्टी की सारी लाइम लाइट चुरा ली.

 टेरस पर हुई बर्थडे पार्टी में जाह्नवी और ख़ुशी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जाह्नवी ने पिंक बॉडीकॉन के साथ पिंक कलर की हील पहन ‘बार्बी बेबी’ बनी हुई थीं. दूसरी तरफ ख़ुशी कपूर भी पिंक कलर के कोर्सेट-स्टाइल गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही थी. जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों और प्रशंसकों को बर्थडे  बैश की तस्वीरें शेयर की.

 जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर ख़ुशी के बर्थडे पर विश किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की है  पहली पोस्ट में ‘बार्बी डॉल’ लुक शेयर किया और जाह्नवी ने कैप्शन लिखा,”बार्बी बेबी.” दूसरी पोस्ट में जाह्नवी ने ख़ुशी के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें जाह्नवी ने कैप्शन दिया, “HBD माय लड्डू बेबी.”

ख़ुशी की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षत रंजन भी पहुंचे थे. तीनों ने मिलकर में साथ खूब मस्ती की.

Khushi Kapoor

इसके साथ ही खुशी और अक्षत की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है जिनमें दोनों एक दूसरे के बेहद क्लोज दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी और अक्षत क्लोज फ्रेंड हैं. खुशी की बर्थडे पार्टी में अंजिनी धवन, भूमि पेडनेकर, समीक्षा पेडनेकर, अगस्त्य नंदा आदि शामिल हुए. सोशल मीडिया पर शनाया कपूर, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर और परिवार के सदस्यों ने खुशी को बर्थडे विश किया था.

और भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

×