ख़तरे में है छोटे पर्दे की इस मशहूर बहू की दूसरी शादी (Shweta Tiwari’s second marriage is in problem)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ से लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की रियल लाइफ भी किसी कसौटी से कम नहीं है. अपनी पहली शादी के नाकाम होने के बाद श्वेता ने सोचा कि शायद दूसरी शादी से उन्हें वो तमाम खुशियां मिलेंगी, जो उन्हें पहली शादी से नहीं मिली. अब ख़बर आ रही है कि श्वेता की दूसरी शादी पर भी ख़तरे में हैं.

दरअसल, पिछले काफ़ी दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि कई मौकों पर दोनों ने इन ख़बरों को महज़ एक अफवाह करार दिया. अब एक बार फिर दोनों के रिश्तों में कड़वाहट की चर्चा ज़ोरों पर है.

ख़बरों की मानें तो हाल ही में ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में श्वेता अकेली ही पहुंचीं, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सच में दोनों के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है, उधर श्वेता के पति अभिनव ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो श्वेता के साथ आए थे, लेकिन अपने बेटे रेयांश को बाहर नहीं ले जा सकते थे, इसलिए वो बेटे के साथ कार में ही बैठे थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी अच्छी चल रही है और उसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है.

 

अब दोनों के रिश्तों में कड़वाहट वाली ख़बर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन हम आपको बता दें कि श्वेता ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी. शादी के क़रीब 9 साल बाद साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद श्वेता ने अपने को-एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी.

यह भी पढ़ें: जानिए कितनी है ‘भाबीजी घर पर हैं’ के इन 5 सितारों की एक दिन की फीस?