सिद्धार्थ शुक्ला, रित्विक ध...

सिद्धार्थ शुक्ला, रित्विक धनजानी और साइना नेहवाल ने लाल बिंदी लगाकर किया अक्षय कुमार को सपोर्ट (Siddharth Shukla, Rithvik Dhanjani And Saina Nehwal Shared Photos With Big Lal Bindi To Support Akshay Kumar)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कल यानी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनेवाली यह फिल्म अपनी कहानी के माध्यम से एक खास संदेश देगी. फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय सोशल मीडिया पर फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. साथ ही फिल्म में अपने द्वारा निभाए गए ट्रांसजेंडर के किरदार को समाज में स्वीकारता और सम्मान दिलाने की बात भी कर रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें बड़ी सी लाल बिंदी लगाए अक्षय ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

सायना नेहवाल भी आईं अक्षय के समर्थन में

Saina Nehwal

अब इंडिया की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने भी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के सपोर्ट में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नेहवाल माथे पर एक बड़ी सी लाल बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं, साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की मुहिम को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है.

अक्षय कुमार ने लाल बिंदी लगा ट्रांसजेंडर्स के सम्मान के लिए शुरू की मुहिम

Akshay Kumar

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया गाना ‘अब हमारी बारी…’ रिलीज हुआ है. इस गाने के माध्यम से अक्षय कुमार समाज के तीसरे लिंग ट्रांसजेंडर्स के खिलाफ बनी लोगों की गलत सोच को बदलने की अपील कर रहे हैं. साथ ही अक्षय कुमार किन्नर समाज के सम्मान और समर्थन के लिए लाल बिंदी लगाकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. इस गाने से सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू करने की अपील की जा रही है जहां पर सभी लाल बिंदी लगा ट्रांसजेंडर्स का सम्मान करने की बात हो रही है.

अक्षय कुमार ने खूबसूरत पोस्ट के ज़रिए की मुहीम की शुरुआत

Akshay Kumar

गाने के साथ अक्षय कुमार ने खूबसूरत पोस्ट भी लिखी है, नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगाए हैं, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है. अब समय आ गया है कि अब इस लिंग भेद को खत्म कर दें और ट्रांसजेंडर को भी वहीं सम्मान दें. लाल बिंदी लगा समान प्यार और सम्मान के लिए साथ खड़े हो जाइए.

Akshay Kumar

अक्षय ने इसके बाद माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाकर एक तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने तो लगा ली है प्यार और समानता की लाल बिंदी. अब आपकी बारी है मुझे ज्वॉइन करने की अब हमारी बारी है फिल्टर इंस्टाग्राम पर. ये प्यार और स्वीकारता का सिंबल है थर्ड जेंडर के लिए.’ 

ट्रांसजेंडर्स के लिए नेहवाल ने लगाई लाल बिंदी

Akshay Kumar

इस बीच लाल बिंदी का यह ट्रेंड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें वो माथे पर एक बड़ी लाल बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही एक पोस्ट के ज़रिए साइना नेहवाल ने अक्षय की इस मुहिम की तारीफ की है और लोगों से भी ट्रांसजेंडर्स के लिए नजरिया बदलने और इस मुहीम से जुड़ने की अपील की है. साइना की इस लेटेस्ट फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि साइना नेहवाल के जीवन पर बॉयोपिक भी बन रही है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभा रही हैं. 

माथे पर लाल बिंदी लगाकर सिद्धार्थ शुक्ला और रित्विक धनजानी ने भी शेयर की फ़ोटो

Siddharth Shukla

अक्षय कुमार के मुहीम के सपोर्ट से कई टेलीविजन स्टार्स भी जुड़ रहे हैं. सबसे पहला नम्बर है सिद्धार्थ शुक्ला और रित्विक धनजानी का, जिन्होंने लाल बिंदी लगाकर अपनी फ़ोटो शेयर की है.

Rithvik Dhanjani

साथ ही एक पोस्ट लिखकर अक्षय की इस मुहीम के तारीफ करते हुए लोगों से भी इससे जुड़ने की अपील की है.