शादी की खबरों के बीच जुबिन नौटिय...

शादी की खबरों के बीच जुबिन नौटियाल ने रचाई ‘कबीर सिंह’ फेम गर्लफ्रेंड निकिता दत्ता से सगाई, तस्वीरें हो रही हैं वायरल(Singer Jubin Nautiyal Engaged to Kabir Singh Actress Nikita Dutta, Pics Go Viral)

बॉलीवुड के टैलेंटेड सिंगर्स में से एक जुबिन नौटियाल इन दिनों अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निकिता दत्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले दिनों खबरें आई थीं कि जुबिन नौटियाल जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड व टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी रचाने जा रहे हैं. इसके बाद उन्हें एक डिज़ाइनर के स्टोर में भी एक साथ स्पॉट किया गया था और कहा गया था कि दोनों अपनी वेडिंग आउटफिट की शॉपिंग करने वहां गए थे. इस बीच सोशल मीडिया पर जुबिन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें जुबिन गर्लफ्रेंड निकिता दत्ता को अंगूठी पहनाते नज़र आ रहे हैं, जिसके बाद उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है. उनकी ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में जुबिन शेरवानी और निकिता गोल्डन लंहगे में नजर आ रही हैं और जुबिन निकिता को घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस जानना चाह रहे हैं कि क्या दोनों ने सगाई कर ली है.

पहले भी निकिता के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को सिर्फ फ्रेंडशिप बताने वाले जुबिन ने अब सगाई की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी है.

तस्वीरों के सामने आने के बाद सिंगर ने निकिता के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा, निकिता को मैं 4 साल से जानता हूं और हम दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है. वह एक बहुत अमेजिंग लड़की है और वह दिल की बेहद अच्छी है, शायद इसलिए उससे एक अलग सा कनेक्शन फील होता है. वो मेरी अच्छी दोस्त है.”

जुबिन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट की हैं, जिसमें वह निकिता का हाथ पकड़कर पोज दे रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘मस्त नजरों से’. जहां तक उनकी सगाई की बात है तो सच्चाई ये है कि ये उनकी सगाई की तस्वीरें नहीं की हैं. ये उनके एक एलबम की तस्वीर है, जो जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है. उनके इस एलबम का नाम ‘मस्त नजरों से’ है, जो 31 मार्च 2022 को रिलीज होगा.

बता दें कि जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की मुलाकात फ़िल्म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुई थी. इस फ़िल्म में निकिता ने शाहिद की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, जबकि जुबिन ने फ़िल्म का सुपरहिट गाना ‘तुझे कितना चाहें’ गाया था. फ़िल्म के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद जुबिन और निकिता कई मौकों पर एक साथ स्पॉट हुए. ये लवबर्ड्स कई बार साथ में लंच और डिनर समेत रोमांटिक लोकेशन पर साथ में नज़र आए, जिसके बाद इनके अफेयर की न्यूज़ सुर्खियां बंटोरने लगी.

×