शॉर्ट स्कर्ट के कमेंट पर मोनाली ठाकुर का करारा जवाब, कहा सामने मत आना (Singer Monali Thakur shuts down troll who commented on her short dress)

51963311-4e9a-4b23-859e-e1aebc6b07b2 (1)

मोनाली ठाकुर ने दिया करारा जवाब. शॉर्ट ड्रेस पहनने पर कमेंट करने वाली लड़की को कहा सामने मत आना. मोह मोह के धागे… गाने के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित मोनाली ठाकुर की ड्रेस पर कमेंट किया एक सोशल मीडिया यूज़र ने.

b61ca865-0b3c-4658-8d20-ccd98df6011e (1)

 

यूज़र ने मोनाली के इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा कि वो हमेशा शॉर्ट ड्रेसेस क्यों पहनती हैं. उनकी शॉर्ट ड्रेस कई लोगों को अनकंफर्टेबल महसूस करवाती है. अमिता नाम की इस यूज़र ने लिखा था, ”मैं आपसे कुछ कहना चाहती हूं, मुझे उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगी. आप और आपकी आवाज़ भगवान का एक बेहतरीन गिफ्ट है. आप कलर्स के शो राइजिंग स्टार में अच्छा काम कर रही हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इस शो पर हमें आपका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल पसंद नहीं आता. आप शो पर इतने छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं? यह बहुत अनकंफर्टेबल लगता है. आप शो के कंटेस्टेंट्स को पैरेंट्स की तरह गाइड करती हैं. तो प्लीज, अपनी ड्रेस पर भी थोड़ा फोकस करें, क्योंकि लाखों लोग आपको देख रहे हैं. प्लीज इस बात का बुरा मत मानिएगा यह केवल एक रिक्वेस्ट है.”

इस कमेंट का मोनाली ने जवाब देते हुए लिखा, ”तुम्हें ब्लॉक करने से पहले मैं यह बता देना चाहती हूं कि मैं तुम जैसे लोगों के बारे में क्या सोचती हूं. तुम अगर मेरी छोटी ड्रेस से अनकंफर्टेबल महसूस करती हो तो यह तुम्हारी और ऐसी सोच रखने वाले लोगों की परेशानी है. यह मेरी या किसी और लड़की की जिम्मेदारी नहीं है. प्रार्थना करो कि तुम मेरे सामने कभी मत आना, क्योंकि तब मिझे कोई रोक नहीं पाएगा ये दिखाने से कि जिस लेग्स को देखकर तुम अनकंफर्टेबल थी, वो एक किक में क्या कर सकते हैं. एक बार फिर, डोन्ट माइंड हा…!! यह केवल एक रिक्वेस्ट है.”

मोनाली के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर सलसनी मचा दी. कुछ देर में सोनाली ट्रेंड करने लगीं.

– प्रियंका सिंह