सुशांत की 35 वीं सालगिरह पर...

सुशांत की 35 वीं सालगिरह पर बहन श्वेता ने पूरा किया सपना; 25.5 लाख रुपए की स्कालरशिप अनाउंस की (Sister Shweta Singh Announce Scholarship of 25.5 lakh on Sushant Singh’s Birthday; Shares Collage of Sushant’s Pics)

सुशांत सिंह की मौत उनके फैंस के लिए सदमा थी ,किसीको यकीं नहीं हो रहा था कि ने इतनी काम उम्र में मौत को गले लगा लिया. यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर पूरी दुनिया में लोग उनको याद कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में श्वेता ने साडी यादें समेटने की कोशिश की है. कोलाज में सुशांत के बचपन से लेकर बड़े होने की साडी यादें श्वेता ने दिखाई हैं. इस तस्वीर के साथ शेता ने लिखा है. ‘लव यू भाई’.तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे. श्वेता ने #Sushant Day हैशटैग भी दिया है. उनके फैंस इसी हैशटैग के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई वाले पोस्ट कर रहे हैं.

Shweta Singh
Shweta Singh and Sushant Singh
Shweta Singh and Sushant Singh

सुशांत भौतिक विज्ञान के प्रेमी रहे हैं, भौतिक विज्ञान में उन्हें काफी दिलचस्पी थी, इसलिए श्वेता ने एक ट्रस्ट भी सुशांत के नाम से शुरू किया है. सुशांत सिंह राजपूत की 35 वीं सालगिरह पर श्वेता ने 25.5 लाख की स्कालरशिप अनाउंस की है. श्वेता ने लिखा है जिनको एस्ट्रोफिज़िक्स में दिलचस्पी है वे इसका लाभ उठा सकते हैं. श्वेता ने ये भी बताया की ये उनके दिवंगत भाई सुशांत का एक सपना थे जिसे उन्होंने आज पूरा किया है. साथ में श्वेता ने ये भी लिखा है , मै शुक्रिया करती हूँ उन एंजेल्स का जिनकी वजह से ये मुमकिन हुआ है. हैप्पी बर्थडे, मेरे छोटे भाई, मै उम्मीद करती हूँ कि तुम जहाँ भी हो हमेशा खुश रहो. सुशांत के लिए श्वेता ने वर्चुअल इवेंट भी प्लान किया है उन्होंने फैंस से अपील की है सुशांत की लाइफ को सेलिब्रेट करें और उनकी यादों को सम्मान दें. सोशल मीडिया पर उनके फैंस पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं.

Sushant Singh
Sushant Singh
Sushant Singh

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी रहस्यमयी मौत ने सबको चौका दिया था. सुशांत के मौत की जांच पहले तो मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बाद देशभर से मांग उठी कि सुशांत के मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए. फ़िलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के साथ ईडी भी कर रही है. लेकिन अब तक सीबीआई की तरफ जांच के नतीजे सौपें नहीं गए हैं.