‘सिया के राम’ क...

‘सिया के राम’ के हनुमान ने की शादी, देखें पिक्स (Siya Ke Ram actor Danish Akhtar Saifi who played Hanuman gets hitched)

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी स्टार्स की शादी की ख़बरें ख़ूब सुनने को मिल रही हैं. इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. स्टार टीवी पर प्रसारित होनेवाले धार्मिक सीरियल सिया के राम में हनुमान की भूमिका निभानेवाले दानिश अख़्तर सैफी ने शादी कर ली है. उन्होंने 26 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नाडिया शेख़ के साथ निकाह की. एक इंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में दानिश ने कहा कि, ”मैं और नाडिया एक-दूसरे को दो सालों से जानते हैं. हम एक जिम में मिले थे. हमने दो सालों तक डेट किया और फिर शादी कर ली.”

26 जनवरी को शादी करने की वजह बताते हुए दानिश ने कहा,  ”असल में नाडिया के बहन की शादी भी 26 जनवरी को ही हुई थी इसलिए हम चाहते थे कि हम वेडिंग एनीवर्सिरी एक साथ शेयर करें. शादी के बाद क़रीबी मित्रों व रिश्तेदारों के लिए 27 जनवरी को मुंबई के फाइव स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया.

आपको बता दें कि स्टार प्लस के शो सिया के राम में हनुमान की भूमिका निभाकर दानिश ने ख़ूब वाहवाही बटोरी. वे एक आगामी फिल्म कुरूक्षेत्र में भीम का रोल भी निभानेवाले हैं. दानिश के रेस्लर भी हैं. सिया के राम के डायरेक्टर ने उन्हें रेस्लिंग मैच में देखा था और उन्हें हनुमान के रोल के लिए चुना.

ये भी पढ़ेंः 100 करोड़ के क्लब में पद्मावत की एंट्री, सोमवार को भी की ज़बर्दस्त कमाई