अपने रिश्ते में यूं एड करें मसाल...

अपने रिश्ते में यूं एड करें मसाला, रोमांच और रोमांस और बनाएं अपने स्लो रिश्ते को फास्ट… (Smart Ways To Spice Up Your Marriage To Speed Up A Relationship)

शादी के कुछ समय बाद ही हम अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी ढीला रवैया अपनाने लगते हैं, जिससे धीर-धीरे रिश्ता बोरिंग होने लगता है और हमारा अप्रोच काफ़ी कैज़ुअल. रिश्ते में से प्यार, स्पाइस और रोमांस ग़ायब सा होने लगता है, ऐसे में पता ही नहीं चलता कब रिश्ता हमसे दूर होकर छूटने लगता है, बेहतर होगा अपने रिश्ते को यहां तक पहुंचने ही न दिया जाए और उसको स्लो होने से बचाएं. यहां हम कुछ स्मार्ट तरीक़े बता रहे हैं जिससे आपका रिश्ता हमेशा बना रहेगा फ़्रेश और सुपर फ़ास्ट.

दोस्त बनें: शादी के बाद पति-पत्नी की बजाय दोस्तों की तरह सोचें और व्यवहार करें. अक्सर ऐसा होता है जो बातें हम पार्टनर से शेयर नहीं कर पाते वो दोस्तों से करते हैं, तो क्यों न आप ही एक-दूसरे के बेस्ट फ़्रेंड बन जाएं? शेयर और केयर करें और अपने पार्टनर का विश्वास जीत लें ताकि वो एक सच्चे दोस्त की तरह आपसे खुलकर हर बात करें.

लवर हैं आप: अपने रिश्ते को एक तरफ़ रख कर अपने अंदर के लवर को हमेशा जगाए रखें. डेट पर जाएं. सर्प्राइज़ दें, गिफ़्ट्स दें, कॉम्प्लिमेंट देने से न हिचकिचाएं. इससे आपका रिश्ता फ़्रेश रहेगा.

एडवेंचर एड करें: अपनी मैरिड लाइफ़ में थोड़ा स्पाइस लाने के लिए इसमें एडवेंचर का होना भी ज़रूरी है. आप एक एडवेंचरस ट्रिप प्लान कर सकते हैं, जैसे- आप दोनों एक-दूसरे से एकदम अनजान बन जाएं. एक पार्टनर घर से थोड़ा पहले निकलकर रास्ते में इंतज़ार करे और दूसरे पार्टनर की गाड़ी की देख लिफ़्ट मांगे, उसके बाद एकदम अजनबियों की तरह ऐसे बातें करें जैसे आपकी ये पहली मुलाक़ात है. फिर एक होटेल में अलग-अलग रुकें, एक-दूसरे की पसंद-नापसंद पूछें, बातें करें… इससे पार्टनर की ऐसी कई दिलचस्प बातों के बारे में आपको पता चलेगा जिससे अब तक आप दोनों अनजान थे.

लव गेम्स खेलें: कुछ फन वाले लव गेम्स खेलें, जैसे- एक-दूसरे की आंखों में बिना पलकें झपकाए देखें, कौन पहले पलक झपकता है वो आउट होगा… अडल्ट सवाल-जवाब वाला क्विज़ खेलें… दोनों ये बेट लगाएं कि कौन बेटर किसर है और फिर एक-दूसरे को किस करें… ट्रूथ ऑर डेयर भी खेल सकते हैं… एक-दूसरे की वाइल्ड और वियर्ड फैंटसीज़ के बारे में पूछें… आप नेट पर भी सर्च कर सकते हैं गेम्स के बारे में.

अपनी सेक्स लाइफ़ में मसाला ऐड करें: बोरिंग सेक्स लाइफ़ में मसाला लाएं. न्यू सेक्स पोज़ीशन ही नहीं बल्कि न्यू प्लेसेज़ पर भी सेक्स ट्राई करें. अडल्ट मूवी साथ देखें. रूम और खुद को तैयार करें और रोमांटिक बनाएं, डर्टी टॉक्स करें. अपनी बॉडी को लेकर कॉन्शियस न हों बल्कि कॉन्फ़िडेन्स के साथ प्यार करें.

×