स्मृति ईरानी ने स्टार परिवा...

स्मृति ईरानी ने स्टार परिवार के लिए पोस्ट किया बेहद इमोशनल मैसेज: एक पुरानी वीडियो भी शेयर की(Smriti Irani posted a very emotional message for Star family)

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस टीवी क्वीन एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के जरिए की थी. एक्टिंग की दुनिया में छोटा सा करिअर होने के बावजूद स्‍मृति ने ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में अपने तुलसी विरानी के किरदार से सभी के दिल में ऐसी जगह बनाई कि हर घर में लोग ऐसी ही बहू होने की कामना करने लगे थे.
हालांकि स्मृति एक्टिंग और टीवी से एक अरसे से दूर हैं, लेकिन इस पॉपुलर शो से जुड़ी यादें और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Smriti Irani


और अब लॉकडाउन पीरियड में उन्हें फिर स्टार परिवार की याद हो आई है और उन्होंने बेहद ही इमोशनल मैसेज और वीडियो शेयर करके स्टार परिवार को याद किया है.
इंस्टाग्राम पर साल 2004 में आए स्टार परिवार अवॉर्ड्स के टाइटल ट्रैक का वीडियो शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा,
‘यह साल था 2004 … हालांकि राजनीति मुझे एक अलग राह पर लेकर गई, लेकिन उससे पहले मुझे याद है जब मेरा एक बहुत बड़ा परिवार हर रात 10.30 बजे मेरे घर आने का बेसब्री से इंतजार करता था. भले ही वो काल्पनिक था, लेकिन फिर भी मेरा बहुत अपना था।’
स्मृति ने इमोशनल होते हुए आगे लिखा है, ‘हालांकि कुछ लोग कहते थे कि मैं रोती बहुत हूं, कुछ स्क्रीन पर मेरे एक्स्ट्रा इमोशनल एक्टिंग को बचकाना कहते थे, लेकिन मेरी ज़िंदगी की सबसे खूबसूरत यादें उन्हीं के साथ जुड़ी हैं. जो मुझे बेशुमार प्यार देते थे, दुआएं देते थे और जो टीवी स्क्रीन के जरिए मेरे साथ जुड़े थे, उन सभी से मेरी खूबसूरत यादें जुड़ी हैं. बेशुमार स्नेहाशीष मिले मुझे लोगों के. आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो फ्रेंड्स और कलीग के चेहरे मेरी आंखों के सामने आ जाते हैं. दुर्भाग्यवश उनमें से कुछ चेहरे जैसे सुधा आंटी (बा) और महान मेकअप मैन पंढरी जुकर अब इस दुनिया में नहीं हैं.

Smriti Irani


स्मृति आगे लिखती हैं, ‘बहुत से लोग इस समय बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं. तो इस लॉकडाउन में अपने किसी पुराने फ्रेंड को फोन ज़रूर करिए. क्या पता वो भी हमें उतने ही प्यार और शिद्दत से याद करते हों, जैसे हम उन्हें करते हैं।’
जाहिर है स्मृति की इस पोस्ट ने स्टार परिवार के सभी को स्टार्स की यादों को ताजा कर दिया और स्मृति की इस पोस्ट पर एकता कपूर, रोनित रॉय, हितेन तेजवानी समेत सभी ने कमेंट लिखकर पुराने दिनों को याद किया.

Smriti Irani

बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब स्मृति ने अपने स्टार परिवार को याद किया हो. वो अक्सर इस शो के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर पुराने दिनों को याद करती हैं और जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है अपने सभी को स्टार्स से मिलती भी रहती हैं.