भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया ने पहल...

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया ने पहली बार दुनिया को दिखाया बेटे लक्ष्य का चेहरा, कॉमेडियन बोलीं- फाइनली हमने गोला दिखा दिया, फैंस ने कहा- सो सो क्यूट! (So Cute! Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa Finally Revealed Their Baby Laksh’s Face, Watch Adorable Video)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के घर 3 अप्रैल 2022 को किलकारी गूंजी और दोनों एक क्यूट से बेटे (new born son) के पैरेंट्स बने. तभी से फैंस (fans) बेक़रार थे नन्हे मेहमान का क्यूट का चेहरा देखने को, लेकिन अब तक भारती और हर्ष ने सिर्फ़ बेटे की झलक ही दिखाई थी उसका चेहरा (baby’s Face) नहीं. 11 जुलाई को कपल ने डिसाइड किया कि वो अपने बेटे का चेहरा रिवील (reveal baby’s face) करेंगे और फैंस का इंतज़ार ख़त्म करेंगे.

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल ‘लाइफ ऑफ लिम्बाचिया’ पर अपने बेटे का एक वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें पूरी तैयारी के साथ गोला यानी लक्ष्य को दुनिया के सामने लाया गया है. वीडियो का टाइटल है गोला कि मुंह दिखाई. वीडियो की शुरुआत में भारती कहती हैं मैं सुबह सुबह जल्दी नहा ली हूं, हर्ष नहाने गया है… आज आप गोला देख लेंगे. गौरतलब है कि कपल प्यार से बेटे को गोला कहते हैं और बेटे के नाम का खुलासा भी दोनों ने काफ़ी दिनों बाद किया था.

वीडियो में भारती कहती हैं कि मुझे बहुत से मैसेज मिले थे और ताने भी मिले थे, वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था पर तब हम बाहर गए हुए थे इसलिए अच्छे से नहीं हो पाता. आगे भारती काफ़ी मज़ाक़िया अन्दाज़ में बात करते हुए पूरी तैयारी दिखाती हैं. कमरे की सजावट, खिलोने आदि. भारती बेटे को तैयार करते हुए कहती हैं एकदम हीरो लगना चाहिए ना. फिर वो बोलती हैं इसने हग दिया, उसके बाद डायपर चेंज करके वो बेटे को रेडी करती हैं. गोला के लिए एक बॉक्स भी रेडी किया गया, जिस पर भारती बताती हैं कि इसमें गोला को रखेंगे, आपने क्या सोचा पहले से ही इसमें रखा हुआ है…

फिर सारी तैयारी होने पर दोनों वो बॉक्स हटाते हैं और लक्ष्य को प्यार करते हुए बाहर निकालकर सबको दिखाते हैं, लक्ष्य के साथ केक काटते हैं और भारती कहती हैं फ़ाइनली हमने गोला दिखा दिया. आप भी देखे ये वीडियो….

ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस गोला को देखकर कह रहे हैं सो सो क्यूट… हर्ष ने भी वीडियो में काफ़ी मस्ती-मज़ाक़ किया और अपने बेटे के लिए कहते दिखे कि इसकी मम्मी की तरह इसकी भी गर्दन नहीं है. वैसे बच्चा शांत है, हंसते हुए उठता है, भारती बोलीं- मां पर गया है तो हर्ष ने कहा बाप की क्वालिटी आई है, बस मोटापा मां पे गया है पर बड़ा होकर ये सिक्स पैक वाला बनेगा मेरी तरह… इस वीडियो को काफ़ी फ़नी अन्दाज़ में एडिट किया गया है.

हर्ष और भारती की शादी 3 दिसंबर, 2017 में हुई थी. लक्ष्य के पैदा होने के महज़ 12 दोनों बाद ही भारती ने काम करना शुरू कर दिया था जिस पर उनको काफ़ी ट्रोल भी किया गया. लोगों का कहना था कि इतने छोटे बच्चे को छोड़ कर काम क्यों करण, क्या पैसा इतना ज़रूरी है. इसके बाद भारती ने सफ़ाई भी दी थी कि वो बच्चे को अपना ही दूध पिलाती हैं और काम के भी कुछ कमिटमेंट होते हैं जो पूरे करने पड़ते हैं.

ख़ैर फ़िलहाल तो फैंस गोला को देखकर बड़ी ख़ुशी हो रही है. आप भी देखें गोला की क्यूटनेस.

×