तो इस मजबूरी में अमिताभ बच्चन ने...

तो इस मजबूरी में अमिताभ बच्चन ने किया था पान मसाला का विज्ञापन, खुद बताई वजह (So In This Compulsion, Amitabh Bachchan Did The Advertisement Of Pan Masala, The Reason Given Himself)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की छवी लोगों के बीच कैसी है उससे तो हर कोई भली-भांति वाकिफ है. उनका शानादार और जानदार व्यक्तित्व हर किसी के लिए प्रेरणादायक है. उनके प्रति लोगों के मन में जो आदर और सम्मान है, उसे पाने के लिए सारी उम्र गुज़र जाती है, लेकिन फिर भी वो किसी-किसी को ही नसीब होता है. ऐसे में बिग बी के लिए हर कदम फूंक-फूंक कर चलने की आवश्यक्ता पड़ती है, ताकि उनका एक गलत कदम भी उनके प्रति किसी की भावना को आहत ना कर जाए. लेकिन सदी के महायानक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब से पान मसाला का विज्ञापन किया है, उन्होंने अपने अनेकों चाहनेवालों के दिलों को तोड़ दिया. हालांकि अब उन्होंने इस विज्ञापन को करने के पीछे की वजह पर सफाई दी है.

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब से महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पान मसाले के विज्ञापन में नज़र आने लगे, तब से उनके बहुत सारे चाहने वाले भी उनसे काफी ज्यादा नाराज़ हो गए. लोगों के गुस्से का पारा हाई हो गया. जबकि अमिताभ बच्चन के आगे बड़े से बड़ा कलाकार भी बौना नज़र आने लगता है. पूरी दुनिया में उनके प्रति लोगों के दिलों में सम्मान है, लेकिन पान मसाला का एक विज्ञापन करना उनपर भारी पड़ गया.

ये भी पढ़ें : OTT पर शाहरुख खान का सलमान खान ने किया इस अंदाज में स्वागत, कि SRK का दिल हो गया बाग-बाग (Salman Khan Welcomes Shahrukh Khan On OTT In Such A Way That SRK’S Heart Is Gone)

नाराज़ फैंस ने किया ट्रोल

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पाना मसाला का एड करने की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चाहने वाले भी उनके खिलाफ हो गए और उनसे नाराज़ होकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे. ऐसे में अब खुद महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए इसपर सफाई दी है. बिग बी से एक यूजर ने पूछा कि, “आपको क्या जरूरत पड़ी इस तरह का विज्ञापन करने की” ऐसे में अमिताभ बच्चन ने कहा कि इससे उन्हें धनराशि मिलती है.

ये भी पढ़ें : अरुणा ईरानी ने फिल्मों से क्यों बनाई दूरी? क्या परिवार वाले नहीं करने दे रहे काम (Why Did Aruna Irani Distance Herself From Films? Are The Family Members Not Allowing The Work To Be Done)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा – “मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां, यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है. अब आपको लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था.”

ये भी पढ़ें : ‘रामायण’ की ‘सीता’ की ये तस्वीर हो रही है वायरल, एवरग्रीन क्वीन पर फिदा हुए फैंस (This Picture Of ‘Sita’ Of ‘Ramayana’ Is Going Viral, Fans Are In Awe Of Evergreen Queen)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि, “लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है. लेकिन हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं जो कि कर्मचारी हैं उनको भी काम मिलता है और घन भी. और मान्यवर टुटपुंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता है. और ना ही हमारे उद्योग के अन्य कलाकारों को शोभित करता है.”

×