‘रामायण’ की ‘स...

‘रामायण’ की ‘सीता’ की ये तस्वीर हो रही है वायरल, एवरग्रीन क्वीन पर फिदा हुए फैंस (This Picture Of ‘Sita’ Of ‘Ramayana’ Is Going Viral, Fans Are In Awe Of Evergreen Queen)

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के निर्देशन में बने पौराणिक कथा पर आधारित टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ का जादू आज भी लोगों के सर चढ़कर बोलता है. भले ही नए जमाने के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने आधुनिक तरीके से बेहतरीन एडीटिंग, ग्राफिक्स और इफेक्ट्स इत्यादि का इस्तेमाल कर रामायण को बनाया, लेकिन आज भी लोगों को पुराना ‘रामायण’ ही ज्यादा पसंद आता है. हर किसी के ज़हन में पुराने ‘रामायण’ के किरदार घर किए हुए हैं. राम के किरदार में अरुण गोविल और सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया ने जो लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी उसे भुला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं.

Dipika Chikhliya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका चिखलिया के लिए देश के हर शख्स के दिल में जो इज्जत और सम्मान है, वो अमर है. ऐसे में दीपिका जब कभी भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाया करती है. ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं, जो उनकी बुराई कर दे. हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता, क्योंकि लोगों को दीपिका में मां सीता नज़र आती हैं और उनकी छवी में जो शालीनता है वो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है. एक बार फिर ने एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, जिसपर फैंस फिदा हो रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की वो तस्वीर –

ये भी पढ़ें : सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की डिमांड पर ट्रोल हुई थीं करीना कपूर, अब पहली बार तोड़ी चुप्पी; कही ये बात (Kareena Kapoor Was Trolled For Demanding 12 Crores For Sita’s Role, Now Breaks Silence For The First Time; Said This Thing)

खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देने वाली दीपिका की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर भले ही पुरानी है, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में एक्ट्रेस के लिए प्यार और सम्मान आज भी तरोताजा है. हर कोई दीपिका की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “ब्लैक एंड व्हाइट कभी पुराना नहीं होता. मेरे रामायण के दिनों से वापस.” इस फोटो के लिए दीपिका ने अपने एक फैन पेज को क्रेडिट दिया है.

Dipika Chikhliya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि जल्द ही दीपिका चिखलिया फिर से उसी प्रोडक्शन के जरिये टीवी जगत में वापसी करने वाली हैं. उन्होंने अपने अपकमिंग शो के किरदार की कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी. अपनी उन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “कथाओं की भूमि से, राजा-रानी और उनकी भूमि” ऐसे में उनके फैंस को उनके टीवी पर लौटने का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है.

ये भी पढ़ें : अमरीश पुरी के पोते को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, दादाजी को याद कर इमोशनल हुए वर्धन पुरी (Amrish Puri’s Grandson Is Not Getting Work In Films, Vardhan Puri Gets Emotional After Remembering Grandfather)

जानकारी हो कि 1987 में पौराणिक कथाओं पर आधारित सीरियल ‘रामायण’ दूरदर्शन पर रिलीज किया गया था. दुबारा से इसी शो को कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान फिर से प्रसारित किया गया था. इस शो ने फिर से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

×