‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी ने इस वजह से किया था शो को अलविदा, एक्टर ने पहली बार किया इसका खुलासा (Sodhi of ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ First Time Revealed the Real Reason Behind Quitting The Show)

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के साथ ही इसके हर एक किरदार को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, इसलिए शो के साथ-साथ इसमें काम करने वाले सभी कलाकार घर-घर में अपने ऑनस्क्रीन नामों से ज्यादा फेमस हैं. इन फेमस किरदारों में से एक हैं रोशन सिंह सोढ़ी, जिसे गुरुचरण सिंह निभाया करते थे, लेकिन उन्होंने कुछ साल पहले ही शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि उन्होंने शो को अचानक अलविदा कहने की वजह खुलकर नहीं बताई थी, लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी असल वजह का खुलासा किया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले कि हम आपको गुरुचरण सिंह द्वारा सोढ़ी का किरदार छोड़ने के पीछे की वजह बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि इस किरदार को छोड़ने के बाद गुरुचरण सिंह की जगह शो में बलविंदर सिंह को लिया गया. पहली बार साल 2013 में गुरुचरण सिंह ने शो को छोड़ दिया था, लेकिन दर्शकों के दिल में उनके लिए दीवानगी और उनकी डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने फिर से गुरुचरण को शो का हिस्सा बनाया. इसके बाद साल 2020 में उन्होंने शो को एक बार फिर से अलविदा कह दिया और उसके बाद अब तक कमबैक नहीं किया है. शो में वो समय शाह के ऑनस्क्रीन पिता और जेनिफर मिस्त्री के पति का किरदार निभा रहे थे. यह भी पढ़ें: ‘बबीता जी’ ने शेयर की ‘नट्टू काका’ से जुड़ी भावुक कर देने वाली बातें, जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी (‘Babita Ji’ Shares Emotional Things Related To ‘Nattu Kaka’, Knowing That Your Eyes Will Become Moist)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने इसकी वजह का खुलासा किया और अपने ड्यूज के बारे में बात की है. एक्टर ने अपने शो छोड़ने की वजह का खुलासा करते हुए कहा कि मेरे पिता की उस दौरान सर्जरी होनी थी, जिसके चलते मुझे शो छोड़ना पड़ा. इसके अलावा कुछ और भी चीज़ें थी, जिन्हें देखना मेरे लिए ज़रूरी थी. शो छोड़ने के कई और कारण हैं, लेकिन मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता. इसके साथ ही उन्होंने कमबैक करने को लेकर भी कुछ नहीं कहा.

Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि गुरुचरण सिंह ने जब शो को अलविदा कहा था, तब मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने पैसों के चलते यह कदम उठाया है. कहा जा रहा था कि समय पर उनकी पेमेंट नहीं हो पा रही थी. ऐसे में जब ई-टाइम्स ने इंटरव्यू में इससे जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करते हैं, लेकिन मेकर्स ने ड्यूज पूरे किए या नहीं, इस पर उन्होंने चुप्पी साधे रखना ही बेहतर समझा.

Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह एक बार फिर तब सुर्खियों में आए, जब उन्होंने नट्टू काका यानी घनश्याम नायक संग एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि जब नट्टू काका का निधन हुआ तो वो दिल्ली में थे. शो के नट्टू काका यानी दिवंगत एक्टर घनश्याम नायक के बारे में उन्होंने कहा कि वो एक अद्भुत इंसान और अभिनेता थे. वो मुझसे कहा करते थे कि तेरा प्यार मुझे बड़ा भारी पड़ जाता है. यह भी पढ़ें: #तारक मेहता का उल्टा चश्मा: घनश्याम नायक उर्फ ‘नट्टू काका’ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शो के कई स्टार्स और प्रोड्यूसर, देखें तस्वीरें (Co-Stars And Producer Attended The funeral Of Ghanshyam Nayak aka ‘Nattu Kaka’, See Photos)

Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sodhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तो साल 2008 में जब इसका पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, तब से हर कोई इस सीरियल को काफी पसंद कर रहा है. शो के हर किरदार की तरह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. हालांकि उन्हें इस किरदार को पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. उनके ऊपर कर्ज का बोझ आ गया था, इसके बाद उन्हें मजबूरी में मुंबई का रुख करना पड़ा था. उन्होंने बताया था कि इस शो में किरदार मिलने से पहले उन्हें कई समस्याओं से जूझना पड़ा था.

×