#तारक मेहता का उल्टा चश्मा: घनश्...

#तारक मेहता का उल्टा चश्मा: घनश्याम नायक उर्फ ‘नट्टू काका’ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शो के कई स्टार्स और प्रोड्यूसर, देखें तस्वीरें (Co-Stars And Producer Attended The funeral Of Ghanshyam Nayak aka ‘Nattu Kaka’, See Photos)

छोटे परदे के पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभानेवाले घनश्याम नायक का रविवार को निधन हो गया. वे कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे. 77 वर्षीय घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कलाकार और शो के प्रोडूयसर शामिल हुए.

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं है. उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शो की टीम के कई एक्टर्स और प्रोडूयसर भी पहुंचे. बता दें कि रविवार को घनश्याम  नायक का निधन हो गया था. शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक कई महीनों से गले के कैंसर से पीड़ित थे.

Funeral Of Ghanshyam

नट्टू  काका के अंतिम संस्कार में “तारक मेहता…’ के कई स्टार्स- दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता सहित शो के प्रोडूयसर पहुंचे थे. अभिनेता के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आई हैं-

Funeral Of Ghanshyam

शो के निर्माता असित कुमार और एक्टर दिलीप जोशी नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. .

Funeral Of Ghanshyam

शो में बबिताजी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी फ्यूनरल में शामिल हुई.

Funeral Of Ghanshyam

कई महीनों से गले के कैंसर के लड़ने के बाद अभिनेता घनश्याम नायक का बीते रविवार को निधन हो गया.

Funeral Of Ghanshyam

मलाड के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली.

Funeral Of Ghanshyam
Funeral Of Ghanshyam

भव्य गांधी और समय शाह भी घनश्याम नायक के फ्यूनरल में पहुंचे थे.

Funeral Of Ghanshyam

और भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका, घनश्याम नायक नहीं रहे… (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Nattu Kaka, Ghanshyam Nayak Passes Away…)

×