5 महीने बाद मुंबई वापस लौटी...

5 महीने बाद मुंबई वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre smiles as she returns to Mumbai)

न्यूयॉर्क में कैंसर (Cancer) का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) मुंबई वापस लौट आई हैं. आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर वे अपने पति (Husband) गोल्डी बहल (Goldie Behl) के साथ स्पॉट की गईं.  देश वापसी के समय सोनाली ने कोई व‍िग नहीं पहना था. वो अपने बाल्ड लुक में वापस आईं.
सोनाली के एक नज़दीकी सूत्र ने बताया था कि, ‘सोनाली ने बहुत बहादुरी से अपना कैंसर का इलाज कराया है. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और वह मुंबई वापस आ रही हैं. सोनाली अपने दोस्तों और फैमिली को काफी मिस कर रही हैं.’  मीडिया से बात करते हुए उनके पति गोल्डी बहल ने कहा कि सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं सबको बताना चाहता हूं कि सोनाली ठीक हैं, वो अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं. मैं उनके सभी फैंस और चाहनेवालों का शुक्रिया करता हूं, जिनके प्यार, प्रार्थना और सपोर्ट से वह स्वस्थ हो गई हैं.

Sonali Bendre

Sonali Bendre

Sonali Bendre

Sonali Bendre

https://www.instagram.com/p/Bq6E-JjHK5m/?utm_source=ig_embed

सोनाली ने बीते दिन ही भारत वापस लौटने की सूचना सोशल मीडिया पर दी थी.

 

Sonali Bendre

उन्होंने अपनी यह एक पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा था,”लोग कहते हैं कि दूर रहने से दिलों की नज़दीकियां बढ़ जाती हैं. मुझे भी यही लगता है. लेकिन दूरी हमें और क्या सिखाती है, उसे भी नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए. घर से इतनी दूरी न्यूयार्क में रहकर मुझे एहसास हुआ कि मैं कई कहानियों के बीच चल रही हूं. हर कहानी अपने अंदाज़ में अपना चैप्टर लिखने की कोशिश कर रही है. हर कहानी ऐसा करने के लिए संघर्षरत है. लेकिन कोई हार मानने के लिए तैयार नहीं है. अब मैं वहां जा रही हूं, जहां मेरा दिल बसता है. इस भावना को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैं फिर से अपने दोस्तों और परिवारवालों को मिल सकूंगी, मुझे जो पसंद है वो कर सकूंगी. ख़ासतौर पर मेरी अब तक जर्नी में मुझे सपोर्ट करने के लिए आभार व्यक्त कर सकूंगी. कैंसर से लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. लेकिन मैं इस इंटरवल को लेकर उत्साहित हूं. मैं उस नॉर्मल समय का जमकर आनंद उठाना चाहती हूं. ”

ये भी पढ़ेंः #Priyankanickwedding:निकयंका की संगीत सेरेमनी में सबने जमकर लगाए ठुमके, देखें कुछ मज़ेदार वीडियोज़ (Few Videos Of Nickyanka Sangeet Ceremony)