सोनू निगम ने चप्पल फेंकनेवा...

सोनू निगम ने चप्पल फेंकनेवाले मामले पर किया कंगना रनौत का समर्थन, कहा- अगर वो कह रही हैं, तो सही ही होगा (Sonu Nigam Supports Kangana Ranaut On Mahesh Bhatt’s Issue)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बिंदास और बेबाक कंगना रनौत ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म और गुटबाज़ी के ख़िलाफ़ एक मोर्चा खोल दिया है. बॉलीवुड में चल रहे मूवी माफिया का उन्होंने न सिर्फ़ खुलासा किया, बल्कि करण जौहर से लेकर महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े बैनर्स पर गुटबाज़ी करने और आउटसाइडर्स को किनारा करने का आरोप लगाया. महेश भट्ट के ख़िलाफ़ उनके बयान का समर्थन किया है गायक सोनू निगम ने. क्या है महेश भट्ट का पूरा मामला और क्या कहा सोनू निगम ने कंगना रनौत के लिए आइए देखते हैं.

Kangana Ranaut

कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बीच वाद विवाद हो रहा था. जहां कंगना ने आरोप लगाया था कि जब उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म करने से मना कर दिया था, तब महेश भट्ट ने उन पर चप्पल फेंकी थी. इस बारे में बात करते हुए एक न्यूज़ चैनल पर सोनू निगम ने कहा कि अगर वो कह रही हैं कि उन पर चप्पल फेंकी गई थी, फेंकी गई होगी. कोई इतना पागल तो है नहीं कि ऐसी कहानियां ख़ुद से बनाकर बताएगा.

सोनू निगम ने आगे कहा कि यह बात सिर्फ़ इनसाइडर या आउटसाइडर की नहीं है, यह बात है पावर के ग़लत इस्तेमाल की. जो लोग उनके साथ बुरा कर रहे हैं, ज़रूरी नहीं कि उन्होंने मेरे साथ भी कुछ ग़लत किया हो. हालांकि मेरे साथ ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ. मैं उन लोगों के लिए पिछले 25-30 सालों से काम कर रहा हूं, लेकिन मेरे साथ ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ. लेकिन अगर वो कह रही हैं कि उनके साथ इतना बुरा सुलूक हुआ, तो मैं उन पर विश्वास करता हूं. अगर वो कह रही हैं कि चप्पल फेंकी गई थी, तो फेंकी गई होगी.

Sonu Nigam

सोनू निगम ने इंटरव्यू के दौरान कंगना की जमकर तारीफ़ भी की. उन्होंने कहा कि मेरे दिल में कंगना के लिए बहुत सम्मान है. ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत और दिमाग मे क्लैरिटी चाहिए.

Kangana Ranaut

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को चुप कराने के लिए उनके ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था कि उन्हें महेश भट्ट ने लॉन्च किया था. उनका जवाब देते हुए टीम कंगना ने कहा था कि डियर पूजा भट्ट, अनुराग कश्यप को कंगना रनौत में टैलेंट नज़र आया था, इसलिए उन्होंने उसे अपनी फिल्म में लॉन्च किया था. हर किसी को पता है कि महेश भट्ट को आर्टिस्ट को पैसे देने में कोई दिलचस्पी नहीं होती. बहुत से स्टूडियोज़ वाले चाहते हैं कि टैलेंटेड लोग बतौर फेवर उनके लिए फ्री में काम करें, पर यह आपके पापा को किसी के ऊपर चप्पल फेंकने और पागल कहकर अपमानित करने का लाइसेंस नहीं दे देता. महेश भट्ट ने कंगना की ‘ट्रैजिक एंड’ का ऐलान भी कर दिया था. साथ ही उनसे यह सवाल भी पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? क्यों उन्होंने सुशांत के ‘अंत’ की घोषणा कर दी थी? ये सारे सवाल आप उनसे पूछो?

Kangana Ranaut

पिछले साल महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान के ट्वीट का जवाब देते हुते कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया था, प्रिय सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बासु ने दिया. महेश भट्ट जी अपने भाई की प्रोडक्शन कंपनी में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम करते हैं. कृपया, गौर करें कि वो प्रोडक्शन हाउस उनका नहीं है. फ़िल्म वो लम्हे के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी फ़िल्म धोखा, जिसमें उसे एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका दी गयी थी, जब उसने वो करने से मना कर दिया था, तब न सिर्फ़ उस पर बहुत चिल्लाए थे, बल्कि जब वो लम्हे के प्रीमियर के लिए वो थियेटर गई, तो उस पर चप्पल फेंकी और उसे उसकी फ़िल्म भी देखने नहीं दी. वह पूरी रात रोई थी, उस समय वो सिर्फ़ 19 साल की थी.

आपको बता दें कि जिस तरह कंगना रनौत ने मूवी माफिया के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई है, ठीक उसी तरह सोनू निगम ने भी म्यूज़िक माफिया के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ बुलंद की थी. उन्होंने म्यूज़िक इंडस्ट्री में होनेवाले पक्षपातों की बात कही थी.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू से लेकर दीपिका पादुकोण तक- इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पंगा ले चुकी है कंगना रनौत (From Taapsee Pannu To Deepika Padukone- Kangana Ranaut’s Catfight With These 5 Bollywood Actresses)