सोनू सूद ने की सरकार से अपील , क...

सोनू सूद ने की सरकार से अपील , कोरोना पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई हो मुफ़्त !(Sonu Sood Appeals to Government to provide ‘Free Education’ to Children who lost their Parents during Pandemic)

कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सबसे ज्यादा तत्पर रहने वाले सोनू सूद इन दिनों दिन रात लोगों की सेवा में जुटे हैं। इसी के चलते सोनू सूद ने सर्कार से एक अपील की है जिससे लोग उनके और भी ज्यादा फैन हो गए हैं. दरअसल सोनू सोशल अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे सोनू ने सरकार और सामाजिक संस्थाओं से गुजारिश की है जो बच्चे इस महामारी में अपने परिवार और माता पिता को खो चुके हैं उनके भविष्य के बारे में हमें गंभीरता से सोचना चाहिए. सोनू सूद ने गुजारिश की है कि पूरा देश उनकी इस मुहीम में जुड़े।

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोनू सूद ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा ,’मैं गुजारिश करना चाहता हूँ शिक्षा विभाग,केंद्र और राज्य सरकार तथा सामाजिक संस्थाओं से कि जिन लोगों ने अपने परिवार को इस महामारी में खोया है,जिन बच्चों ने अपने माता-पिता को इस बीमारी के कारण खो दिया है,फिर चाहे वो बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे हों या फिर प्राइवेट स्कूलों में ,उनकी स्कूल से लेकर कॉलेज तक की पूरी फीस माफ़ होनी चाहिए. चाहे ये बच्चे किसी भी स्तर पर पढ़ना चाहते हों…जिमिंग करना चाहते हों..मेडिकल करना चाहते हों.. वो कोई भी पढाई करना चाहते हों..उनकी पूरी पढाई फ्री होनी चाहिए..’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोनू सूद ने आगे कहा ,’हमें एक रूल बनाना चाहिए कि जिनके माता-पिता इस महामारी का शिकार हुए हैं वे बच्चे इस रूल के कारण अपने भविष्य सुरक्षित कर सकें. इसकव अलावा सोनू सूद ने ये भी कहा कि जिन परिवारों की कमाई इस महामारी के कारण छिन गयी हैं उनके लिए भी हमें कुछ करना चाहिए,ताकि ये परिवार एक बेहतर जिंदगी जी सकें.’ सोनू सूद ने उन लोगों को आगे आकर मदद करने की भी अपील की जो लोगों की सहायता करने में सक्षम हैं और उनकी आवाज़ जन-जन तक पहुंच सकती है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना के बढ़ते मामलों में सोनू सूद लगातार लोगों की मदद का रहे हैं इसके लिए उन्होंने कई अभियान भी चला रखे हैं. सोनू सूद पीड़ितों को ऑक्सीजन से लेकर दवाओं तक का सारा सामान उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही सोनू ने लोगों से भी अपील की है कि लोग इस पड़ा के समय एक दूसरे की सहायता के लिए आगे आएं.

×