‘डांस दीवाने 3’ में ...

‘डांस दीवाने 3’ में दिखेगा सोनू सूद का नया अंदाज़;नोरा फ़तेही के साथ शो को करेंगे जज!(Sonu Sood as ‘special Guest’ in’Dance Deewane 3′; Judge the show with Nora Fatehi!)

कोरोना के कहर के बीच लोगों के मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद अब नए किरदार में नज़र आने वाले हैं. सोनू डांस के कंटेस्टेंट को जज करते नज़र आएंगे. जी हाँ ‘डांस दीवाने 3’ में इस बार माधुरी दीक्षित की जगह शो को जज करेंगे नोरा फ़तेही और सोनू सूद. सोनू सूद हाल ही में कोरोना संक्रमण से उबरे है. कोरोना के दौरान भी सोनू सूद लोगों की मदद के लिए तत्पर थे. जब से कोरोना महामारी का प्रकोप देश में फैला है सोनू सूद ने जरूरतमंदों की सहायता लगातार की है और अब भी अपने मिशन में जुटे हुए हैं. ‘डांस दीवाने 3’ में सोनू सूद के इस नए अंदाज़ को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

Sonu Sood with Nora Fatehi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood with Nora Fatehi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के कारण टीवी शोज की शूटिंग बंद है ,जिसकी वजह से ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग दूसरे शहरों में की जा रही है. डांस दीवाने 3 की शूटिंग भी पहले मुंबई में ही हो रही थी लेकिन अब इसकी शूटिंग लोकेशन बेंगलुरु शिफ्ट कर दी गयी है. माधुरी दीक्षित का तुरंत बेंगलुरु जाकर शूट करना संभव नहीं है। ख़बरें हैं कि शो की सबसे चर्चित जज माधुरी दीक्षित अगले दो हफ़्तों तक शो में नज़र नहीं आएंगीं.

madhuri dixit
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
madhuri dixit with Nora Fatehi
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
Sonu Sood and madhuri dixit
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

‘डांस दीवाने 3’ के नए एपिसोड के प्रोमो भी खूब दिखाए जा रहे है जिसमे सोनू सूद नज़र आ रहे हैं. नोरा फ़तेही भी पिछले कुछ एपिसोड से शो की हिस्सा बनी हुई हैं उनके साथ अब सोनू सूद भी नज़र आएंगे. आपको बता दें की ‘डांस दीवाने 3’ की तरह ही ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग लोकेशन भी बदलकर दमन शिफ्ट हो चुकी है। शूटिंग लोकेशन बदलने के कारण इस वीकेंड शो के जज हिमेश रेशमिया भी इस हफ्ते शो में नज़र नहीं आएंगे. उनकी जगह ‘इंडियन आइडल 12’ को अनु मलिक और मनोज मुंतशिर जज करते नज़र आएंगे.

×