Categories: FILMEntertainment

मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में दी जाएगी श्रीदेवी को अंतिम विदाई ! ( Sridevi’s Funeral today at Mumbai’s Pawan hans crematorium)

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से हर कोई गमगीन है, किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा…

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से हर कोई गमगीन है, किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रहीं, भले ही इस बात पर किसी को यकीन न हो लेकिन ये एक ऐसी क़ड़वी हकीकत है जिसे हर किसी को स्वीकार करना ही होगा. खबरों के मुताबिक आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जाएगा और मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

शनिवार की देर रात दुबई में 54 वर्षीय श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इस मामले में भारतीय दूतावास के एक उच्च अधिकारी का कहना है कि यह एक प्राकृतिक मौत थी, फिर भी कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के लिए उनका पोस्टमार्टम किया गया और सारी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा.

इधर उनकी मौत की खबर सुनते ही श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई पहुंच चुके हैं, अनिल कपूर और सोनम कपूर भी मुंबई पहुंच चुके हैं. अभिनेता अनिल कपूर के घर फिल्मी सितारों के आने का सिलसिला लगातार जारी है और श्रीदेवी के फैंस भी उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए हैं.

बता दें कि पूरा कपूर परिवार, बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई गया था. शादी के बाद बाकी लोग वापस आ गए थे लेकिन श्रीदेवी वहां शॉपिंग करने के लिए रुक गईं और दो दिन बाद शनिवार को बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुंचे. शाम को दोनों तैयार होकर डिनर करने जा रहे थे, तभी श्रीदेवी बाथरूम में गिर पड़ीं और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. 

 

यह भी पढ़ें: देखें श्रीदेवी की आख़िरी तस्वीरें- आंखें नम हो जाएंगी आपकी

 

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

© Merisaheli