श्रीदेवी की बहन का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस का हुआ निधन (Sridevi’s Onscreen Sister Sujata Kumar Passed Away)

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के कुछ महीने बाद अब फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में उनकी बहन के किरदार में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री सुजाता कुमार (Sujata Kumar) का निधन हो गया है. बताया जाता है कि सुजाता मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही थीं और वो कैंसर के चौथे स्टेज पर थीं. डायरेक्टर शेखर कपूर की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बहन सुजाता कुमार ने रविवार रात 11 बजकर 26 मिनट पर अंतिम सांस ली और आज दोपहर सुजाता के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा.

Sridevi and Sujata Kumar

सुजाता ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो रांझणा और गोरी तेरे प्यार में जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. सुजाता ने स्टार वन के शो होटल किंगस्टन, जी कैफे के सीरियल बॉम्बे टॉकिंग और अनिल कपूर के शो ’24’ में भी काम किया है.

Sujata Kumar

ख़बरों की मानें तो फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश की रिलीज़ से पहले ही सितंबर 2012 में सुजाता ने बताया था कि उनका कैंसर अब पूरी तरह से ठीक हो गया है, लेकिन कुछ समय बाद ही वो फिर से इसकी चपेट में आ गईं. मौत से पहले वो कैंसर के चौथे स्टेज पर थीं और उनके कई अंगो ने काम करना बंद कर दिया था. बता दें कि सुजाता की मौत की ख़बर उनकी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस और उनके चाहने वालों को दी.

Our beloved Sujata Kumar has passed away and moved on to a better place leaving us with an umimaginable void. She left us an hour ago at 11.26 pm on the 19th of august 2018..Life can never be the same again …

Posted by Suchitra Krishnamoorthi on Sunday, 19 August 2018

यह भी पढ़ें: दिव्यांका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने बताई ब्रेकअप और शादी न करने की वजह (Sharad Malhotra Shares Reason Behind Not Marrying Divyanka Tripathi)