शाहरुख़ की टीम ने इस ख़ास वजह से...

शाहरुख़ की टीम ने इस ख़ास वजह से स्टार्स को मन्नत न आने का किया निवेदन, वहीं आर्यन खान के समर्थन में उतरे मीका सिंह ने एनसीबी पर कसा ये तंज… (SRK’s Team Requests His Bollywood Friends Not To Visit Mannat & Mika Singh Takes A Jibe At NCB, Supports Aryan)

शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को जबसे एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया है तभी से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. लोग सकते में हैं और शाहरुख़ को सपोर्ट करने बिना देर किए उनके घर पहुंच रहे हैं. सबसे पहले सलमान खान को देखा गया कि वो फ़ौरन गाड़ी लेकर मन्नत पहुंचे. उसके बाद नीलम कोठारी, महीप कपूर से लेकर तमाम स्टार्स मन्नत जाकर शाहरुख़ को सपोर्ट करते दिखे, वहीं जो लोग मुंबई या देश से बाहर हैं वो फोन और मैसेज के ज़रिए या सोशल मीडिया के ज़रिए शाहरुख़ के बेटे आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं. पूजा भट्ट से लेकर सुज़ैन खान तक आर्यन को समर्थन देते दिखे. करण जौहर, काजोल, दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी, रानी मुखर्जी, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमुर्ती जैसे दोस्त व स्टार्स आर्यन को सपोर्ट करते नज़र आए, शशि थरूर ने भी इस मामले में शाहरुख़ को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख़ की टीम से तमाम बॉलीवुड स्टार्स से निवेदन किया है कि वो उनके घर आने से बचें.

SRK

इसकी वजह ये है कि जब सलमान उनके घर पहुंचे थे तभी वो मीडिया की भीड़ को किसी तरह पार के पाए थे और उसके बाद वहां पैपराज़ी का जमावड़ा बढ़ता ही चला गया और किंग खान के घर के बाहर सिक्योरिटी काफ़ी बढ़ा दी गई, ऐसे में सुरक्षा कारणों को देखते हुए और बाक़ी आनेवालों की भी सुरक्षा के मद्देनज़र शाहरुख़ की टीम ने सितारों से निवेदन किया है कि वो मन्नत न आएं!

वहीं अब मीका सिंह भी आर्यन के समर्थन में उतर आए हैं और उन्होंने ट्वीट करके एनसीबी पर तंज कसा है…

मीका ने लिखा है कि वाह! कितना ख़ूबसूरत क्रूज़ है, काश मैं भी वहां होता, लेकिन मुझे वहां कोई दिखाई क्यों नहीं दे रहा सिवा आर्यन खान के. इतने बड़े क्रूज़ में आर्यन ही घूम रहा था क्या? हद है… सुप्रभात… आपका दिन ख़ूबसूरत हो!

×