तैमूर अली खान का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट होगा पटौदी पैलेस में, जानें गेस्ट लिस्ट में हैं कौन-कौन? (Star Kid Taimur Ali Khan’s Birthday Plans)

Star Kid Taimur Ali Khan, Birthday Plans स्टार किड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे. करीना और करिश्मा पहले ही कह चुके हैं कि तैमूर के जन्मदिन पर केवल परिवार और क्लोज़ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे. अब ख़बरें आ रही हैं कि छोटे नवाब का जन्मदिन हरियाणा में पटौदी पैलेस में मनाया जाएगा. इस ख़ास दिन के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं.

पटौदी परिवार के चिराग तैमूर के लिए पटौदी पैलेस को सजाया जाएगा. कपूर और खान परिवार से हर कोई पटौदी पैलेस पहुंचेगा. हर कोई एक हफ़्ते पहले वहां पहुंच जाएगा. तैमूर की बर्थडे पार्टी एक हफ़्ते तक चलने वाली है.

Star Kid Taimur Ali Khan, Birthday Plansयह भी पढ़ें:  Grand Wedding! आशका गोरडिया और ब्रेंट गोबल हुए एक-दूसरे के, देखें पिक्चर्स

ख़बरें हैं कि रणवीर कपूर और सारा खान भी इस पार्टी में मौजूद होंगे. इसके अलावा शाहरुख खान और करण जौहर अपने-अपने बच्चों अबराम और रूही-यश के साथ तैमूर की बर्थडे पार्टी अटेंड करेंगे.

Star Kid Taimur Ali Khan, Birthday Plans

तैमूर के लिए ख़ास चॉकलेट केक और पेस्ट्री का ऑर्डर भी मॉमी करीना ने दे दिया है. पापा सैफ पहले ही तैमूर को चिल्ड्रन्स डे पर कार गिफ्ट कर चुके हैं, अब बर्थडे गिफ्ट की बारी है. देखते हैं सैफ अपने छोटे नवाब के लिए क्या गिफ्ट लाते हैं.

[amazon_link asins=’B00XVN9WY8,B00XF70POG,B01C9OA9E6,B00YGLFY9Q’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’a1a75fba-d8cf-11e7-9e3a-5da095dfd648′]