‘मेरे इमोशन के साथ खेला, म...

‘मेरे इमोशन के साथ खेला, मेरी ज़िंदगी मेरा करियर बर्बाद किया’ सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ कोर्ट में पहली बार बोलीं जैकलीन फर्नांडिस, लगाए शॉकिंग आरोप (‘Sukesh Chandrashekhar played with my emotions, ruined my career and my livelihood’ Jacqueline Fernandez makes shocking revelations to Delhi Court)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कई दिनों से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से रिलेशनशिप को लेकर मुसीबतों से घिरी हुई हैं. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ईडी ने उन्हें भी आरोपी बनाया है. इस मामले में जैकलीन ने पहली बार सुकेश के खिलाफ शॉकिंग बयान (Jacqueline Fernandez Shocking Statements) दिए और अदालत से कहा कि सुकेश ने इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया और उनकी ज़िंदगी, करियर सब बर्बाद कर दिया.

जैकलीन ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट को बताया कि “कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया है और मेरे जीवन को नरक बना दिया है. सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरे करियर और मेरी ज़िंदगी को बर्बाद कर दिया. मुझे बाद में पता चला कि उसे गृह और कानून मंत्रालयों के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है. जैकलीन का कहना है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी तब पता चला जब उन्हें उनकी क्रिमिनल एक्टिविटीज के बारे में पता चला.

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने कोर्ट में बताया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में इंट्रोडूस किया था और बताया था कि जे. जयललिता उनकी ऑन्टी थीं. चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने कहा कि वह मेरे बहुत बड़े फैन हैं और मुझे साउथ की फिल्में भी करनी चाहिए. उसने कहा था कि सन टीवी के मालिक के रूप में उसके पास कई प्रोजेक्ट हैं और हमें साउथ की फिल्मों में एक साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए.”

जैकलीन ने ये भी कहा, “पिंकी ईरानी चंद्रशेखर से वाकिफ थीं. लेकिन उन्होंने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया. पिंकी ने मेरे मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को भरोसा दिलाया था कि वह (चंद्रशेखर) होम मिनिस्ट्री का अधिकारी है.” बता दें कि पिंकी इरानी ने ही सुकेश से जैकलीन को इंट्रोड्यूस करवाया था.

जैकलीन ने बताया कि सुकेश दिन में कम से कम तीन बार उन्हे कॉल और वीडियो कॉल करता था. एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह सुबह मेरे शूट से पहले, दिन में और कभी-कभी रात में सोने से पहले फोन करता था. लेकिन उसने कभी नहीं बताया कि वह जेल से फोन कर रहा है या वह जेल में है. वह पर्दे के पीछे एक कोने से फोन करता था और बैकग्राउंड में एक सोफा होता था.”

जैकलीन ने आगे बताया, “सुकेश ने मुझसे कहा था कि एक दिल्ली बेस्ड राइटर ने स्टोरी लिखी है. सुकेश मुझे कहता था कि वह अपने प्राइवेट जेट से ट्रैवल करता है. जब मैं केरल गई थी तो उसने मुझे अपना प्राइवेट जेट दिया था. केरल में मेरे लिए हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज की थी. मैं केवल दो बार सुकेश से मिली, वह भी चेन्नई में. दोनों बार मैंने उसके प्राइवेट जेट में ट्रैवल किया.” जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया है कि आखिरी बार सुकेश से बात उनकी 8 अगस्त 2021 में हुई थी. इसके बाद न तो उन्होंने और न ही सुकेश ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया. बाद में जैकलीन को पता चला कि सुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ की जा चुकी है. अगस्त 2022 में, ईडी ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को भी आरोपी बनाया था.

×