सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने ज...

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू ;पहले पोस्टर रिलीज़ पर ही हुए ट्रोल (Sunil Shetty’s son Ahaan to make Bollywood debut; Trolls on first Poster release)

Ahaan Shetty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के कभी चर्चित स्टार रहे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अब फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. अहान शेट्टी की पहली हिंदी फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. फिल्म का पोस्टर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट किया और इसकी जानकारी दी. फिल्म ‘तड़प’ के पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी है. लेकिन अपने इस नए फिल्म के पहले पोस्टर से ही अहान शेट्टी ट्रोल होना शुरू हो गए हैं.लोगों ने उन्हें नेपोटिज्म का नया रूप कहना शुरू कर दिया है.

Tadap
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Ahaan Shetty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Ahaan Shetty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में कभी सुनील शेट्टी के साथ काम कर चुके एक्टर अक्षय कुमार ने भी अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की पहली झलक अपने सोशल अकॉउंट पर पोस्ट की है. अक्षय ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा। ‘अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है…मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है और आज मै तुम्हारी फिल्म का पोस्टर शेयर कर हूँ. बहुत खुश हूँ और साजिद नाडियाडवाला की मूवी ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज़ करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. अहान शेट्टी और राटा सुतरिया। ये फिल्म 24 सितम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ‘

अक्षय कुमार ने जैसे ही इस फिल्म का पोस्टर अपने अकॉउंट पर पोस्ट किया तो उनके फॉलोवर्स ने उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए. आपको बता दें की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर पिछले साल रिलीज़ हुआ लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज़ नहीं हो पायी है.

बात करें अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की तो ये फिल्म साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है. तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ में एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत लीड रोल में थे. फिल्म के हिंदी रीमेक में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. अपनी पहली फिल्म को लेकर अहान शेट्टी काफी उत्साहित हैं.आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी इससे पहले बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन अब भी अथिया को सफल फिल्म का इंतज़ार है.

×