देवर सनी कौशल ने की भाभी कैटरीना...

देवर सनी कौशल ने की भाभी कैटरीना की जमकर तारीफ, कहा- कैटरीना घर में पॉजिटिव एनर्जी लेकर आई हैं( Sunny Kaushal Praises Bhabhi Katrina Kaif, Says ‘She Brings Positive Energy To The Family’)

विकी कौशल और कैटरीना कैफ बी टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे रखने के बाद इस लवबर्ड्स ने राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करके सबको चौंका दिया था. शादी के बाद से ही कपल्स लगातार हेडलाइन में बने रहते हैं और अक्सर ही अपने लवी डवी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. फैंस भी कपल की एक झलक पाने और उनकी पर्सनल लाइफ की छोटी से छोटी बाते जानने के लिए बेताब रहते हैं. इस बीच विकी कौशल के छोटे भाई एक्टर सनी कौशल ने भाभी कैटरीना के बारे में कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं, जिसे सुनकर उनके फैंस के दिल खुश हो जाएगा.

सनी कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू ले दौरान भाभी कैटरीना कैफ की खुलकर तारीफ की और बताया कि कौशल फैमिली में उनके आने से क्या बदलाव आया है. सनी ने कहा, “उनके फैमिली में आने से बहुत अच्छा लग रहा है. वह बहुत ही प्यारी और पॉजिटिव पर्सन हैं. उनके आने से हमारी फैमिली में एक पॉजिटिव एनर्जी आई है. परिवार में एक नए मेंबर के आने के बाद बहुत अच्छी सी फीलिंग आ रही है. वह बेहद ही सिंपल और ग्राउंडेड हैं.” सनी ने बताया कि कैटरीना के आने से पहले वो उन्हें लेकर बहुत ही उत्साहित थे, वह उन्हें पहले नहीं जानते थे, लेकिन उनके आने के बाद उन्हें लगा, ये तो हम सबकी तरह ही एक नॉर्मल इंसान हैं.

सनी कौशल से जब ये पूछा गया कि क्या उन्होंने भाभी कैटरीना के हाथों से बना हलवा खाया था, तो उन्होंने बताया कि, “तब मैं शहर में नहीं था, लेकिन मम्मी ने मेरे लिए थोड़ा हलवा रखा था. बहुत टेस्टी हलवा बनाया था.”

बता दें कि शादी के बाद से फुर्सत मिलते ही कैटरीना कौशल फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आती हैं. ससुराल में होली सेलिब्रेशन के बाद पूरी फैमिली साथ में डिनर एन्जॉय करते भी स्पॉट हुए थे. देवर सनी कौशल के साथ भी कैटरीना स्पेशल बांड शेयर करती हैं. शादी के कुछ समय बाद जब सनी ने एथिनीव वेयर में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, तो कैटरीना ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके देवर पर प्यार लुटाया था और लिखा था, ‘वाइब है वाइब है’. और देवर भाभी की ये बॉन्डिंग उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी.

सनी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बॉलिवुड में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं. सनी कौशल की अगली फिल्म ‘हुड़दंग’ जल्दी ही रिलीज़ होनेवाली है, जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा भी हैं.

×