‘सुपर डांसर 4’ ...

‘सुपर डांसर 4’ की जज गीता कपूर ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी, बताया सिंदूर लगाने का सीक्रेट (‘Super Dancer 4’ Judge Geeta Kapur Breaks Silence On Her Wedding Rumours, Shares Secret Of her Sindoor Looks)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर और टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की जज गीता कपूर वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, पर वो अपनी फोटोज अक्सर ही शेयर करती रहती हैं.

Geeta Kapur

इसी बीच बीते दिनों गीता कपूर की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं, जिसमें गीता कपूर रेड कलर के ट्रेडिशनल सूट में नजर आ रही थीं और उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया था. गीता का ये लुक देखने के बाद अटकलें लगायी जाने लगीं कि गीता कपूर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. उनके फैन्स भी लगातार गीता मां से सवाल कर रहे थे कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है? उनके मांग में किसके नाम का सिंदूर है?’ लेकिन आखिरकार अब गीता कपूर ने इन सवालों पर चुप्पी तोड़ दी है.

जानें गीता कपूर की शादी का सच

Geeta Kapur

सच ये है कि गीता कपूर ने कोई सीक्रेट मैरेज नहीं किया है. गीता कपूर ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्‍होंने शादी नहीं की है. “अगर मैं शादी करूँगी, तो किसी से छिपाउंगी नहीं. कुछ महीने पहले ही मेरी मां का निधन हुआ है. फिर मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं? मेरी शादी की खबर बिल्कुल भी सच नहीं है.”

क्या है मांग के सिंदूर का सच?

Geeta Kapur

इन वायरल फोटोज में गीता कपूर के फैन्स को सबसे ज़्यादा हैरान किया है उनके मांग में भरे सिंदूर ने. गीता मां ने फैन्स के इस कंफ्यूज़न को भी दूर करते हुए कहा, “उन्‍होंने मांग में सिंदूर लगाते हुए जो फोटोज शेयर की थीं, वो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लेटेस्ट एपिसोड के शूट की हैं. ये एपिसोड बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेसेस पर आधारित था और सभी उन एक्ट्रेसेस की तरह रेडी हुए थे. “मैं रेखा जी की बहुत बड़ी फैन हूं, तो मैं उनकी तरह तैयार हुई थी. चूंकि वह भी सिंदूर लगाती हैं तो मैंने भी सिंदूर लगा लिया था.”

हर सोमवार को लगाती हैं सिंदूर

Geeta Kapur

गीता कपूर ने ये भी बताया कि वो हर सोमवार को सिंदूर लगाती हैं. “मैं भगवान शिव की भक्त हूं और हर सोमवार को शिव की पूजा करती हूं और पूजा के बाद मांग में सिंदूर लगाती हूं.”

Geeta Kapur

बता दें कि गीता कपूर फिलहाल ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर जज नजर आ रही हैं और हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फ़ोटो शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था और मांग में सिंदूर लगाया हुआ था. फोटोज में वह एक न्यूली वेड दुल्हन की तरह दिख रही थीं. देखते ही देखते ये फोटोज वायरल हो गए और लोग कयास लगाने लगे थे कि गीता कपूर ने गुपचुप शादी कर ली है. आखिरकार गीता कपूर को चुप्पी तोड़नी पड़ी और अपने ब्राइडल लुक का सच सबके सामने ज़ाहिर करना पड़ा.