Sushant Singh Rajput: मेरा भाई स...

Sushant Singh Rajput: मेरा भाई सुसाइड कर ही नहीं सकता, ये एक बड़ी साज़िश का नतीजा है- सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह (Sushant Singh Rajput: Bhai did not commit suicide, Yeh ek badi saazish ka nateeja hai,” Sushant Singh Rajput’s sister Priyanka Singh)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया को अलविदा कहे दो साल से ज़्यादा हो चुके हैं. लेकिन उनके फैंस और फैमिली अब तक इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं. वे ये भी मानने को तैयार नहीं हो हैं कि सुशांत ने सुसाइड (Sushant singh Suicide case) किया है और लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इन सबके बीच सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh, sister of Sushant Singh) ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि उनका भाई सुसाइड नहीं कर सकता, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो सुशांत की बॉडी को देखकर ही समझ गई थीं कि ये सुसाइड का मामला नहीं है.

मैं बार बार कहती रही हूँ कि भाई ने सुसाइड नहीं किया था

प्रियंका सिंह जो खुद पेशे से क्रिमिनल लॉयर हैं ने सुशांत के केस को लेकर कई आरोप भी लगाए हैं और कई सनसनीखेज खुलासे भी किए हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, उस दिन जो हुआ, वो तो पूरी दुनिया ने देखा-समझा. जब मैं रात को वहां पहुंची, तो एक पीले रंग का टेप लगा हुआ था, जिसका मतलब है कि कोई वहां पर नहीं जा सकता. उस चीज को हटने में 7 से 9 दिन लगे और मैं वही थी. इसके बाद जब मुझे अंदर जाने की इजाज़त दी गई, तो मैंने देखा कि भाई का पूरा घर चेंज कर दिया गया था. मैं एक क्रिमिनल वकील हूं, मैंने बहुत सारे केस देखे हैं. जब कोई सुसाइड करता है, तो आंखें बाहर आ जाती हैं, जुबान बाहर आ जाती है. बॉडी से पता लग जाता है कि क्या हुआ था. मैं बार बार कहती रही हूँ कि भाई ने सुसाइड नहीं किया था.”

पंखे और बेड की हाइट देख समझ गई थी कि सुसाइड नहीं है

प्रियंका ने आगे कहा, “जब मैं कमरे में गई तो मैंने कमरे की छत देखी और फिर बेड देखा. बेड और पंखे के बीच उतनी भी हाइट नहीं थी, जितनी सुशांत की हाइट थी. वहां फांसी से लटककर सुसाइड करना पॉसिबल ही नहीं था. बेड कई फाल्स सीलिंग के बीच इतना डिस्टेंस था ही नहीं. मैं क्राइम सीन देखते ही समझ गई थी कि ये सुसाइड का मामला नहीं था. ये एक बहुत ही बड़े साज़िश का नतीजा है.”

न्याय के लिए आखिरी दम तक लड़ेंगी

प्रियंका सिंह ने कहा कि वो अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का एक तबका सुशांत सिंह राजपूत की तरक्की से खुश नहीं था और वो लोग उनके करियर को खत्म कर देना चाहते थे. प्रियंका ने कहा वो पूरी साजिश का पता लगाकर रहेंगी. उन्होंने कहा कि “तीन दिन पहले मैंने सीबीआई के जांच अधिकारियों को पत्र लिखकर अपने भाई की मौत की जांच की स्थिति पर रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन अभी तक कोई रिप्लाई नहीं मिला है.”

रिया चक्रवर्ती देती थीं सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में कल ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर बॉलीवुड की हाई क्लास सोसायटी में लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाए हैं. एनसीबी ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के लिए ड्रग्स रिसीव करती थीं और वही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देती भी थीं. रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिटानी को भी इस केस में आरोपी बनाया गया है.

×