सुशांत सिंह राजपूत केस में ...

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने नौकरों के बाद अब बॉडीगार्ड से की पूछताछ (Sushant Singh Rajput Case; NCB Summons Sushant’s Bodyguard Linked to Actor’s Death)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाना अभी बाकी है ऐसे में उनके निधन को एक साल पूरा हो रहा है ऐसे में सुशांत के मौत के ड्रग्स केस में एनसीबी लगातार गिरफ्तारियां और पूछताछ कर रही है. एनसीबी की टीम ने एक्टर के नौकर रहे नीरज और केशव से पूछताछ के बाद अब सुशांत के बॉडीगार्ड को पूछताछ के लिए तलब किया है.

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एनसीबी ने बुधवार को सुशांत की मौत के मामले में ही हरीश खान नाम के एक ड्रग पेडलर को भी अरेस्ट किया है. आपको बता दें कि 29 मई को ही एनसीबी ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पीठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. एनसीबी की टीम ने रीजिनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की लीडरशिप में अँधेरी,लोखंडवाला,और बांद्रा में कई जगहों पर छापे मारे. जिसके बाद ड्रग पेडलर हरीश खान को अरेस्ट किया गया.

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत के बॉडीगार्ड ने स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम को अगस्त 2020 में यह बताया था कि सुशांत के घर होने वाली पार्टियों में फिजूलखर्ची होती थी. लेकिन सुशांत कभी इन पार्टियों में शामिल नहीं होते थे केवल रिया उनकी फेमिली और रिया के दोस्त ही इन पार्टियों में शामिल होते थे. बॉडीगार्ड ही सुशांत के पुराने स्टाफ में ऐसे थे जिसे रिया ने बदला नहीं था.बॉडीगार्ड के अलावा सुशांत की लाइफ में आने के बाद रिया ने सभी स्टाफ को रिप्लेस कर दिया था.

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
rhea chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
rhea chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनका रूममेट सिद्धार्थ पीठानी काफी कुछ जानता है लेकिन एनसीबी के सवालों से बचते हुए सिद्धार्थ काफी दिनों से छुपा हुआ था. एनसीबी की टीम अगस्त 2020 से उसकी तलाश में है. करीब 9 महीने से चकमा दे रहे सिद्धार्थ पीठानी तक जांच एजेंसियां उसके नए सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिए पहुंचीं. दरअसल सुशांत की मौत के बाद उसने अपने पुराना अकॉउंट डिलीट कर दिया था.लेकिन इस साल परिल में उसने अपना नया अकॉउंट बनाया और जिम की कुछ तस्वीरें और अपनी सगाई की तस्वीरें साँझा की.

Sushant Singh Rajput Case
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput Case
फोटो सौजन्य:गूगल
Sushant Singh Rajput Case
फोटो सौजन्य:गूगल

आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. इसी मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कट्रोल ब्यूरो ने 5 मार्च को मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष आरोप पत्र दायर किया था. करीबन 12 हज़ार पन्नों की इस चार्जशीट में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती,उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 33 आरोपियों के नाम शामिल हैं.