सुशांत सिंह पर बनी फिल्म से...

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म से बहन प्रियंका नाराज़;दी कोर्ट जाने की धमकी (Sushant Singh Rajput’s Sister Priyanka Angry over invasion of Privacy ;Threatens to go to Court)

Sushant Singh Rajput's Sister Priyanka
फोटो सौजन्य: ट्वीटर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत हुए एक साल पूरा होने जा रहा है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय उलझती जा रही है. सुशांत सिंह का परिवार ,उनके फैंस और दोस्त अभी तक उन्हें भुला नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत के केस की सुलझाने की मान उनके फैंस और परिवार लगातार करते रहे हैं लेकिन अब सुशांत से जुड़ा एक और विवाद चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने एक ट्वीट कर सुशांत सिंह पर बनानेवाली फिल्म के प्रति आपत्ति जताई है.

Sushant Singh Rajput's Sister Priyanka
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर
Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह ने ट्वीट कर कहा कि लोग उनकी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। प्रियंका सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा ,’ बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में एक अपूर्णीय क्षति हुई है.. जिसने सामूहिक चेतना को झकझोर दिया और बहुत दुःख पहुंचाया. यह हमारे परिवार के सबसे चहेते सदस्य को खोने का दुःख है जो अभी भी बहुत गहरा है. ऐसे कोई प्रयास न केवल हमारी निजता का हनन है बल्कि हमारे प्यारे सुशांत का नाम ख़राब करना और गलत तरह से पेश करना है..

Sushant Singh Rajput's Sister Priyanka
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह ने आगे लिखा ,’ आखिरकार हम खुद को इंसान कैसे कह सकते हैं.. जबकि हमारे अंदर दूसरों के लिए सहानभूति ही न हो.. जो लोग अमानवीय होकर भी खुश हैं. उन्हें क़ानूनी कार्यवाही का सामना करना होगा.’

दरअसल कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की कहानी पर आधारित एक फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था.. ख़बरें हैं कि प्रियंका सिंह उनके भाई सुशांत सिंह के जीवन पर बनी इस फिल्म से काफी नाराज़ हैं. प्रियंका सिंह अपने भाई की लाइफ को प्राइवेट ही रखना चाहती हैं इस फिल्म के खिलाफ प्रियंका सिंह कोर्ट जाने का मन भी बना चुकी हैं. आपको बता दें कि फिल्म में जुबेर खान और श्रेया शर्मा लीड रोल में हैं. दिलीप गुलाटी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. जाहिर है सुशांत के परिवार के आपत्ति जताने पर फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का समय पर रिलीज़ होने मुश्किल नज़र आ रहा है.