सुशांत केस के बीच अब एकता क...

सुशांत केस के बीच अब एकता कपूर पर भड़के Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी, बोले- ‘मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया’ (Sushant Suicide Case: Now Bigg Boss 8 Winner Gautam Gulati opens up about nepotism, reveals How Ekta Kapoor Cheated Him)

सुशांत सिंह सुसाइड केस के बाद नेपोटिज़्म की बहस में अब एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है. बिग बॉस 8 के विनर एक्टर गौतम गुलाटी ने इस मामले में अब टीवी क्वीन एकता कपूर पर निशाना साधा है.

Gautam Gulati


जानें क्या है पूरा मामला
‘बिग बॉस 8’ के विनर और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ और ‘प्यार की ये एक कहानी’ जैसे सीरियल में काम कर चुके गौतम गुलाटी अब छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख कर रहे हैं. जल्द ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में वे नजर आने वाले हैं.

Gautam Gulati


हाल ही में एक बातचीत के दौरान वे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शुरू हुई आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस पर भी खुलकर बोले. साथ ही उन्होंने जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर पर गंभीर आरोप भी लगाते हुए कहा कि एकता ने उनके साथ धोखा किया.

एकता कपूर ने फोन का जवाब तक नहीं दिया

Ekta Kapoor


एकता कपूर और उनकी बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स पर गंभीर आरोप लगाते हुए गौतम ने बताया कि पांच साल पहले जब उन्होंने बिग बॉस जीता था, तब किसी ने उनकी मदद नहीं की. इसी बीच एकता कपूर ने उन्हें तीन फिल्मों की डील आफर की और उन्होंने तीन फिल्में साइन की थीं. वे बहुत खुश भी थे, लेकिन पहली ही फिल्‍म में उनका रोल काट दिया गया. इस घटना के बाद वो काफी निराश हो गए. अपने रोल के काटे जाने के बाद उन्होंने लगातार एकता को कई फोन किए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वो उन्हे कॉल करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Gautam Gulati


एकता ने धोखा किया
गौतम ने बताया कि एकता कपूर की फिल्मों के लिए उन्होंने रिस्क भी लिया,” मैंने कलर्स के साथ कई कॉन्‍ट्रेक्‍ट तोड़े. लेकिन एकता ने मेरे साथ धोखा किया. अगर काम को लेकर कोई धोखा देता है तो एक्टर्स का दिल टूट जाता है. मैं काफी परेशान रहने लगा.” गौतम ने बताया कि एकता की इस हरकत ने उन्हें काफी परेशान किया और इसी वजह से उन्होंने कॉन्‍ट्रेक्‍ट तोड़ दिया.उन्होंने कहा, ”मुझे पैसों की चिंता नहीं थी, बल्कि मैं अच्छा काम करना चाहता था. मेकर्स को यंग आर्टिस्ट और बाहर से आने वाले आर्टिस्ट का ख्याल रखना चाहिए. फिल्‍म बिजनस में ट्रांसपैरेंसी के साथ काम करना चाहिए.”

सलमान ने भरोसा जताया

Gautam Gulati


गौतम ने बातचीत के दौरान सलमान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मैं सलमान खान के साथ फिल्में कर रहा हूं. उन्होंने मेरे टैलेंट पर यकीन किया. सलमान की वजह से आउटसाइडर के तौर पर भी अब मैं महसूस करता हूं. उन्होंने बताया कि सलमान से उनकी मुलाकात कैसे हुई, ”कुछ महीने पहले मैं उनसे एक पार्टी में मिला था, तो वे मुझसे मेरे प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछने लगे. मैंने उन्हें बताया कि जैसी फिल्में मुझे मिल रही हैं मैं वो नहीं करना चाहता और कुछ फिल्मों की रिलीज रुकी हुई है. उन्होंने तुरंत मुझे अपने साथ काम करने का ऑफर दे दिया. उस समय मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा था. मैंने उनसे दोबारा पूछा तो उन्होंने कहा- हां बिलकुल, मेरा नंबर लो. अगले चार दिन के अंदर मुझे उनकी टीम से मिलवाया गया. इसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मैं सभी मेकर्स से अपील करना चाहता हूँ कि सलमान खान की तरह बॉलीवुड के सभी लोगों को यंग टैलेंट को सपोर्ट करना चाहिए.”

Gautam Gulati


बता दें कि गौतम सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे, जिसका डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं.