#बधाई हो: सुष्मिता सेन ने बुआ बन...

#बधाई हो: सुष्मिता सेन ने बुआ बनने की ख़ुशी का इज़हार कुछ इस तरह से किया… भाभी चारु ने नन्ही बिटिया को जन्म दिया.. (Sushmita Sen- Laxmi arrives just before Diwali…)

आज सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की पत्नी चारू आसोपा ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. राजीव-चारू नन्ही गुड़िया के माता-पिता बन गए है. अपने बुआ बनने की ख़ुशी सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में ज़ाहिर की.

उन्होंने सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा और चारु को ढेर सारा प्यार दिया. साथ ही उन्होंने डॉ. रश्मि पई को भी धन्यवाद किया कि उनकी वजह से बहुत सारी चीज़ें आसान हुईं. उन्होंने सबसे बढ़िया बात यह कही कि दिवाली के पहले लक्ष्मी आई है… बेटी हुई है… अब सुष्मिता के घर में तीन बेटियों का राज है.

Sushmita Sen
Sushmita Sen

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियां गोद ली हुई है. अब घर में तीन बेटियां हो गई हैं. सभी लोग बहुत ख़ुश हैं इस बात से. सुष्मिता अपनी भाभी चारु के काफ़ी क़रीब हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपनी भावनाएं और सीक्रेट्स एक-दूसरे से शेयर करते रहते हैं.

चारु राजीव की गोद भराई की रसम अगस्त महीने में हुई थी. तब बेहद ख़ुशी का इज़हार करते हुए सुष्मिता ने दोनों को बधाई दी थी. इस फंक्शन में वे अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शामिल हुई थीं.

Sushmita Sen


बुआ बनने की ख़ुशी को बांटते हुए सुष्मिता सेन ने मास्क लगाए हुए ब्लू ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की. उन्होंने कहा कि आज सुबह बेटी लक्ष्मी घर पर आई हैं. उनका घर नन्ही परी की किलकारियों से गूंज उठा है. उनके भाई ने भी उनके बात पर कमेंट करते हुए बहन को जल्दी मिलने और तीनों सेलिब्रेट करेंगे कहा.

Sushmita Sen


पिता बनने पर राजीव सेन ने अपने टीवी एक्ट्रेस पत्नी चारु और न्यू बॉर्न बेबी के साथ हॉस्पिटल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.
पहली फोटो में राजीव और सुष्मिता सेन की भाभी सेन और नवजात शिशु नज़र आ रहे हैं. इसे एक कंपलीट फैमिली फोटो कह सकते हैं. लेकिन बिटिया का चेहरा नहीं दिख रहा है. राजीव सेन ने कहा कि आज वे और चारु दोनों ही बेहद ख़ुश हैं.

दूसरी तस्वीर में राजीव चारु को प्यार करते हुए उनके माथे पर किस कर रह पिता बनने की अपनी ख़ुशी का इज़हार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि चारु काफ़ी हिम्मत और मजबूत है. उन्होंने प्रेग्नेंसी में अपने आपको अच्छे से संभाले रखा. मां और बेटी दोनों ही स्वस्थ और अच्छे हैं.
तीसरी तस्वीर में पिता बने राजीव अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हैं और उनका हाथ यूं है कि बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा, पर फिर भी पिता-बेटी का यह प्यार ख़ूबसूरत लम्हे यादगार बन गए हैं. उनके फैंस को यह सभी तस्वीरें ख़ूब पसंद आ रही है. लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ मंदिर पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, मंदिर में की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें (Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor Visit Kedarnath Temple, See Their Photos)

चारु ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. पति राजीव को धन्यवाद भी कहा. उन्होंने जो उन्हें मां बनने का मातृत्व सुख दिया. सभी फैन्स को भी थैंक्स कहा उनकी शुभकामनाएं और बेस्ट विशेस के लिए.

Sushmita Sen
Sushmita Sen


चारु की गोद भराई की रस्म अगस्त में हुई थी. तब पूरी फैमिली की बहुत ही ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर हुई थीं. उन्होंने अपना बेबी बंप भी प्लांट किया था. पीली लाल कलर की साड़ी में चारु बेइंतहा ख़ूबसूरत लग रही थी. सुष्मिता सेन के साथ की उनकी तस्वीरें काफ़ी आकर्षक थी. परिवार के सभी लोगों ने इस गोद भराई की रस्म को ख़ूब एंजॉय किया था.

Sushmita Sen


वैसे इच्छा तो सभी की यही थी कि बच्ची 19 नवंबर के आसपास हो, क्योंकि सुष्मिता सेन का जन्मदिन 19 नवंबर को होता है, पर कोई बात नहीं थोड़े आगे से ही मगर अपनी बुआ के नक्शेकदम पर चल रही भतीजी, नवंबर में ही हुई.
आइए देखते हैं सुष्मिता सेन, उनके भाई राजीव सेन, उनकी भाभी चारु असोपा और बर्थडे गर्ल मासूम नन्ही परी की तस्वीरों को…

Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen
Sushmita Sen


यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की शादी की डेट हुई फाइनल, बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ दिसंबर में लेंगी सात फेरे(Ankita Lokhande Wedding Date Out: Actress To Tie The Knot To Beau Vicky Jain In December)

Photo Courtesy: Instagram

×