बाबा केदार के दर्शन के लिए केदार...

बाबा केदार के दर्शन के लिए केदारनाथ मंदिर पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, मंदिर में की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें (Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor Visit Kedarnath Temple, See Their Photos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की फ्रेंडशिप उनके चाहने वालों के लिए नई नहीं हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एकसाथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में नज़र आई थी. और अब दोनों बाबा केदार के दर्शनों के लिए भी एकसाथ केदारनाथ पहुंची हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की पक्की दोस्ती जगजाहिर हैं. अनेक मौकों पर दोनों साथ-साथ देखे जाते हैं, चाहे जिम हो या फिर बीच किनारे एक साथ एक्सरसाइज करते हुए. अक्सर दोनों साथ-साथ वाली तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

अब सारा और जाह्नवी साथ-साथ केदारनाथ मंदिर भी पहुँच गए हैं. उनके फैन क्लब ने सारा और जान्हवी के केदारनाथ मंदिर ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में सारा-जान्हवी प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वॉव, इसे कहते हैं संस्कार. आप दोनों अच्छा काम कर रही हैं. भगवान आप दोनों को भला करें. वे दोनों केदारनाथ धाम में हैं!”

  दूसरी तस्वीरों में सारा ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही, जबकि जाह्नवी ने मफलर के साथ एक सिल्वर जैकेट पहना  है.

हाल ही में सारा- जाह्नवी की जोड़ी रणवीर सिंह के शो ‘द  बिग पिक्चर’ में भी नज़र आई थी. इस एपिसोड के दौरान  रणवीर ने उनसे पूछा, ” जाह्नवी और सारा से पूछा कि बताओ वे कैसे दोस्त बने?’ उन्होंने बताया कि  दोनों के बहुत कॉमन फ्रेंड्स हैं. बाद में जान्हवी ने बोला, ‘मैं सारा से पहली बार अवॉर्ड फंक्शन में मिली थी. मैं अपनी मम्मा (दिवंगत श्री देवी) के साथ थी और तब हम बहुत छोटे थे. मुझे आज भी याद है कि सारा अपनी मम्मी यानि अमृता आंटी के साथ बैठी हुई थी और बार-बार हीरोइन  वाले नखरे कर रही थी. मुझे लगता है कि सारा ने उस समय सारा ने साड़ी या सलवार कमीज़ पहनी हुई थी. तभी से मैं सारा की दोस्त बनना चाहती थी.”

और भी पढ़ें: India’s Best Dancer 2: कंटेस्टेंट ने किया शो की जज मलाइका अरोरा को शादी के लिए प्रपोज़, लेकिन आखिर में बोल दिया ‘दीदी’, सुनने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (Contestant Proposed Malaika Arora, But In The End He Said ‘Didi’, Such Was Her Reaction)

×