अपनी बेटियों को गोद लेने की खबर का सुष्मिता ने ऐसे किया था खुलासा (Sushmita Sen played a GAME to break the news of adoption to her daughters)

Sushmita Sen With her daughters
Sushmita Sen's daughters
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुष्मिता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरी बेटियां जब 18 क्रॉस कर लें तो कम से कम उन्हें यह पता चल सके कि उनके रियल पैरेंट्स कौन हैं.  इसलिए जब रिनी 16 की हुई थी तो सुष्मिता ने उससे कहा था कि वो कोर्ट जाकर अपने रियल पैरेंट्स के बारे में पता कर सकती है. सुष्मिता ने कहा कि मैंने उसे बताया कि मुझे नहीं पता कि कोर्ट में तुम्हारे रियल पैरेंट्स के बारे में सही जानकारी मिलेगी कि नहीं लेकिन अगर तुम्हें जानना है तो तुम जान सकती हो, क्योंकि यह तुम्हारा अधिकार है तो रिनी नेे कहा कि आप क्यों चाहती हैं कि मैं जाकर उनके बारे में पता लगाऊं तो मैंने उससे कहा कि मैं यह नहीं कह रही कि तुम जाकर अपने पैरेंट्स का पता लगाओ, मैं तो सिर्फ यह कह रही हूं कि तुम्हें ऐसा करने का अधिकार है. तो रिनी दो सेकेंड रुककर बोली कि तो उनका पता नहीं लगाना चाहती. हमें यह जानकर अच्छा लगा कि रिनी ने इतनी परिपक्वता के साथ इस मैटर को हैंडल किया.
Sushmita Sen With her daughters
आपको बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों रोमन शॉल को डेट कर रही हैं और उनकी दोनों बेटियों ने अपनी मम्मा के बॉयफ्रेंड को दिल से स्वीकार कर लिया है और वे उन्हें अपने परिवार का हिस्सा समझती है. सुष्मिता का पूरा परिवार अक्सर छुट्टियां मनाने साथ जाता है.
Sushmita Sen

काम की बात करें तो सुष्मिता लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. पिछले साल एक इवेंट में जब उनके कमबैक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं पिछले डेढ़ साल से अलग-अलग स्क्रीप्ट्स पढ़ रही हूं. मुझे लगता है कि कुछ समय के अंदर ही मैं फिल्म साइन कर लूंगी. यह ज़रूरी नहीं है कि चूंकि मैं तैयार हूं तो मेरे लिए परफेक्ट स्क्रीप्ट भी रेडी हो.

ये भी पढ़ेंः वाराणसी में बोट राइड का आनंद उठा रहे हैं लव बर्ड्स रणबीर और आलिया, देखें पिक्स व वीडियो (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor’s Boat Ride In Varanasi – See Pics And Videos)