Shocking: हनीमून से लौटते ह...

Shocking: हनीमून से लौटते ही राजीव सेन और चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो (Sushmita Sen’s Brother Rajeev and Newlywed Wife Charu Asopa Unfollow Each Other on Instagram)

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की शादी को अभी मुश्किल से दो महीने भी नहीं हुए हैं, पर खबरों की मानें तो उनके रिश्ते में दरार पड़ चुकी है. दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स ये हिंट दे रहे हैं. चारु और राजीव ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. दोनों ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी चेंज कर ली है.

Rajeev and Wife Charu Asopa

Rajeev and Charu Asopa

पहले चारु-राजीव ने कपल फोटो लगाई हुई. लेकिन अब उनकी प्रोफाइल पर सिंगल फोटो लगी है. वहीं चारु पिछले कई दिनों से अजीब पोस्ट शेयर कर रही हैं. एक पोस्ट में चारु ने लिखा.” चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब, खामोशियां बोलने लगी तो बवाल हो गया.” इसके अलावा एक पोस्ट में चारु ने लिखा, हम लबों से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी, और वो समझे नहीं ये खामोशी क्या चीज है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह- तरह के सवाल कर रहे हैं.  इतने सारे ड्रामे के बाद चारू असोपा और राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भी तस्वीर साथ में पोस्ट नहीं की है.

Charu Asopa

Charu Asopa

आपको याद दिला दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा ने 19 जून को सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद यह कपल हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड गया था. जहां से दोनों तस्वीरें शेयर कर रहे थे. इसके बाद अचानक से दोनोंके बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है, यह किसी को समझ नहीं आ रहा है. देखना होगा कि दोनों जब मीडिया के सामने आएंगे तो क्या जवाब देंगे.
ये भी पढ़ेंः मात्र 500 रुपए महीने कमाते थे सुनील ग्रोवर, मशहूर कॉमेडियन ने शेयर की संघर्ष की कहानी (Sunil Grover Reveals Life Before ‘Gutthi’ Was Harsh, Used To Earn Rs. 500 A Month)