पति से अलग हुईं सुजैन खान क...

पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली, 22 साल बाद पति डीजे अकील से लिया तलाक (Sussanne Khan’s sister Farah Khan Ali announces separation from DJ Aqeel after 22 years of marriage)

सुजैन खान के बाद संजय खान की बड़ी बेटी ज्वेलरी डिज़ाइनर और मॉडल फराह खान अली ने भी अपने पति डीजे अकील से अलग होने का ऐलान कर दिया है. फराह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपने सेपरेशन की न्यूज़ शेयर की है. फ़राह ने इंस्टाग्राम पर डीजे अकील के साथ एक ख़ुशनुमा फ़ोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा पोस्ट लिखा है और ये भी बताया है कि वो अपने पति से सेपरेट क्यों हुईं और इस बात को सोशल मीडिया पर क्यों शेयर कर रही हैं. 

फराह ने लम्बा पोस्ट लिखकर अनाउंस किया सेपरेशन

Farah Khan Ali and DJ Aqeel

फराह ने अपना सेपरेशन अनाउंस करते हुए लिखा, कभी-कभी दो लोग अलग होकर आगे बढ़ते हैं. कभी-कभी वो एक-दूसरे से आगे निकल जाते हैं. 9 साल पहले मेरे पति अकील के साथ मेरे संबंध बदल गये थे. हम एक कपल की बजाए सिर्फ़ दोस्त रह गये थे. इसलिए हमारे लिए हैप्पीली सेपरेटेड का इस्तेमाल करना सही होगा.

हम अपने बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स रहेंगे

Farah Khan Ali

फराह ने लिखा, “हम हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और हमारे प्यारे से बच्चों अजान और फिजा के लिए अच्छे पैरेंट्स रहेंगे, जो हमें एक बराबर प्यार करते हैं. उन्हें अभी यह स्वीकार करना है कि हम अब और बतौर कपल नहीं रह सकते. यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है, जिसमें दो एडल्ट लोग शामिल हैं. कोई तीसरा इसमें शामिल नहीं था.”


सेपरेशन की खबर पब्लिकली बताने की वजह

Farah Khan Ali and Sussanne Khan

फराह आगे लिखती हैं, “इस बारे में सार्वजनिक रूप से बताने की वजह यह है कि जो लोग हमें जानते हैं, वो इस स्थिति को सम्मानपूर्वक स्वीकार करें और हम दोनों के लिए दुआ करें, क्योंकि हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है और हम एक-दूसरे के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे.”

अकील मेरी फैमिली का हिस्सा रहेंगे

Farah Khan Ali

फराह आगे लिखती हैं, “अकील हमेशा मेरी फैमिली का हिस्सा रहेंगे और मैं भी उनकी फैमिली का हिस्सा रहूंगी. हम उम्मीद करते हैं कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे इस फैसले को स्वीकार करेंगे और हमें किसी तरह से जज नहीं करेंगे. खुश रहना जरूरी है और हम हैं. अकील और मैं के साथ ही हमारे बच्चे और फैमिली भी निश्चित तौर पर खुश हैं. यही तो चाहिए. अपनी जिंदगी में हर चीज के लिए खुश और आभारी हूं.”

1999 में हुई थी फराह-अकील की शादी

Farah Khan Ali

बता दें कि फराह खान अली ने 1999 में डीजे अकील से शादी की थी. 2002 में उनके बेटे अजान का जन्म हुआ और 2005 में वे बेटी फिजा के पैरेंट्स बने. और शादी के 22 साल बाद पति से अलग होने का ऐलान करके उन्होंने सबको चौका दिया है.