उस डायरेक्टर ने मुझे कपड़े उतारकर नाचने के लिए कहा थाः तनुश्री ( Tanushree Dutta accuses This Film Director)

एेक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं . उन्होंने #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों जैसे नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाए हैं. तनुश्री के साथ ये सब साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था.

Tanushree Dutta accuses

Tanushree Dutta accuses

अब तनुश्री ने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है. एक मशहूर अख़बार को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘विवेक मुझसे कहते हैं कि अपने कपड़े उतारो फिर इरफान खान और सुनील शेट्टी के सामने डांस करो .”
यह घटना साल 2005 की है. जब मैं फिल्म चॉकलेट की शूटिंग कर रही थी. इस सीन में सिर्फ दोनों एक्टर्स का क्लोजअप शॉट लेना था. वो सीन मेरा था ही नहीं. फिर भी डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि कपड़े उतारो और उनके सामने नाचो. तब इरफान खान और सुनील शेट्टी ने विवेक को टोका.’ ‘इरफान और सुनील ने कहा कि हमें इशारों की जरूरत नहीं है. हमें पता कि कैसे करना करना है. तनुश्री को डांस करने के लिए मत कहो. मैं इरफान खान की बहुत इज्जत करती हूं. ये उनका शॉट था और उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया. मेरे कपड़े उतारकर डांस करने से उनके फेशियल एक्सप्रेशन का कोई लेना-देना नहीं था . फिर भी डायरेक्टर ने कहा कि जाओ जाकर कपड़े उतारकर नाचो. मैं हैरान थी. इरफान खान भी विवेक की बात सुनकर डर गए. उन्होंने विवेक के साथ पहले भी काम किया था. उन्होंने विवेक से कहा, ‘ये आप क्या कह रहे हैं. मैं अपना क्लोजअप दे सकता हूं. मुझे एक्टिंग आती है. सुनील शेट्टी ने भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने इस बात का विरोध किया. वो बोले कि मैं आऊं क्या इशारे करने के लिए.’

Tanushree Dutta accuses

‘इरफान खान और सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के बेहद अच्छे लोगों में से एक हैं. सुनील ने विवेक को डांट लगाई .’ बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर जो आरोप लगाए हैं उस पर उनका बयान आया है. नाना ने कहा, ‘मैं अब इस पूरे मुद्दे पर लीगल एक्शन लूंगा.’ नाना पाटेकर फिलहाल जैसलमेर में हैं और ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं.

 

नहीं सुने होंगे आपने ये 10 हॉटेस्ट सेक्स फैक्ट्स (10 Hottest Sex Facts Ever)