तारा सुतारिया की हॉटनेस ने बढ़ाया...

तारा सुतारिया की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बॉयफ्रेंड आदर जैन ने किया रोमांटिक कमेंट (Tara Sutaria’s Hot Photos Set Fire On Internet, Boyfriend Aadar Jain Writes Romantic Comment)

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी मेलोडियस वॉइस और करिस्मैटिक खूबसूरती के लिए जानी जाती है. अपने इनक्रेडिबल ब्यूटी लुक्स की वजह से तारा सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तारा ने अपने फोटोशूट से बेहद सिज़लिंग और हॉट तस्वीरें साझा की हैं. इन स्टनिंग तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ही नहीं, बल्कि तारा के बॉयफ्रेंड आदर जैन एक बार फिर से उन पर फिदा हो गए हैं.

वैसे तो तारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार तारा ने अपनी स्टनिंग ब्लैक एंड वाइट पिक्चर शेयर की हैं. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट ईमोजी के साथ लिखा, “फीवर.”

इन तस्वीरों में उनके सेक्सी लिप्स देखकर बॉयफ्रेंड आदर जैन ने तारा के कैप्शन का रिप्लाई करते हुए एक बड़ा ही प्यारा सा कमेंट किया, “तुमने मुझे दिया है.” कमेंट के साथ आदर ने ब्लैक हार्ट ईमोजी भी बनाए हैं.

Tara Sutaria

अपने स्टाइल, खूबसूरती और रिलेशनशिप की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने तारा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मोनोक्रोम तस्वीरें की हैं. इन तस्वीरों में तारा ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप में पोज देती नजर आईं. इसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया है.

Tara Sutaria
Photo Credit: Instagram

 गौरतलब है की तारा और आदर जैन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. चाहे मालदीव्स वेकेशन से लेकर फैमिली डिनर तक, सभी ओकेजन पर अक्सर दोनों को साथ-साथ देखा जाता है.

Tara Sutaria
Photo credit: Instagram

तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म “तड़प” रिलीज़ के लिए तैयार है. लेकिन फिल्म की रिलीज़ से पहले ही तारा कोरोना संक्रमित हो गईं. उनकी टेस्ट पॉजिटिव आई.  एक सप्ताह के बाद जब तारा ने दोबारा Covid-19 टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट  नेगेटिव आई. अब तारा स्वस्थ हैं. उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित फैंस को तारा धन्यवाद कहा है. सोशल मीडिया पर फैंस का आभार प्रकट करते हुए तारा ने लिखा, “मेरी चिंता और प्यार करने के लिए आप सभी को धन्यवाद. मैं कोविड नेगेटिव और स्वस्थ हूँ. आप सभी सुरक्षित और अच्छी तरह से रहें. आप सभी को ढेर सारा प्यार,”

Tara Sutaria and Aadar Jain

तारा अक्सर एक्टर आदर जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस रिलेशनशिप के बारे में तारा ने अभी तक खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक्ट्रेस आदर जैन के साथ वाली तस्वीरें, मूवी डेट, आउटिंग, वेकेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Tara Sutaria
Photo Credit: Instagram

इसी बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो, तारा डायरेक्टर मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स” में नज़र आएँगी, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी भी नज़र आएंगे. अभी उनकी दो और फिल्में  पाइपलाइन में हैं. टाइगर श्रॉफ की  हीरोपंती-2 और यहां अहान शेट्टी के साथ ‘तड़प.

Tara Sutaria
Photo Credit: Instagram

बता दें  कि यह अहान शेट्टी, एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे हैं और इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.  इस फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में नज़र आएंगी. फिल्म ‘तड़प’ 2018 की तेलुगु फिल्म RX 100 का हिंदी रीमेक है, जिसे अजय भूपति ने डायरेक्ट किया था और अब अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की इस फिल्म को मिलन लुथरिआ डायरेक्ट कर रहे हैं.

और भी पढ़ें:जेनिफर विंगेट की स्विम सूट में फोटोज़ देख फैंस हुए क्रेज़ी, लेकिन सबसे ज़्यादा ध्यान खींच रहा है उनका ये ख़ास टैटू! (Jennifer Winget Looks Smoking Hot In Her Latest Instagram Pictures)

×