तलाक के बाद भी रश्मि देसाई को हु...

तलाक के बाद भी रश्मि देसाई को हुआ तीन बार प्यार, पर हर बार मिला प्यार में धोखा (The Controversial Love Life Of Rashmi Desai, After Broken Marriage Actress Found Love Thrice, But Didn’t Work)

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई करियर में भले ही सक्सेसफुल हों, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ खासकर लव लाइफ हमेशा ही डिस्टर्ब रही. रश्मि ने बहुत छोटी उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन शादीशुदा जिंदगी में भी उन्हें प्यार नसीब नहीं हुआ और कुछ साल में ही उनका तलाक हो गया. इसके बाद उनकी जिंदगी में तीन एक्टर आए, उन्हें लाइफ में प्यार तो मिला, लेकिन उनके प्यार की उम्र हर बार बहुत छोटी रही.

कुछ दिन डेटिंग के बाद नंदीश संधू से कर ली थी शादी

Rashmi Desai and Nandish Sandhu

रश्मि देसाई पॉपुलर टीवी शो ‘उतरन’ के सेट पर नंदीश संधू से मिली थीं. इसी शो के दौरान दोनों करीब आए. कुछ टाइम तक डेटिंग करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं और 4 साल में ही ये शादी टूट गई. रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश संधू की कई लड़कियों के साथ दोस्ती को कारण बताया था. उनके ब्रेकअप की खबरें उस समय मीडिया में काफी सुर्खियों में छाई थीं.

ब्रेकअप के बाद 10 साल छोटे लक्ष्य से हो गया था प्यार

Rashmi Desai and lakshy

तलाक के बाद रश्मि देसाई इमोशनली काफी टूटी हुई थीं. ऐसे में रश्मि को लक्ष्य ने इमोशनली काफी सपोर्ट किया. दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘अधूरी कहानी हमारी’ के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के मेकअप रूम में काफी वक्त साथ बिताते थे. हालांकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे. लेकिन रश्मि की मां ने उनके और लक्ष्य के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, क्योंकि लक्ष्य उनसे करीब 10 साल छोटे थे, लेकिन रश्मि, लक्ष्य को छोड़ने को तैयार नहीं थीं. आखिर घरवालों ने उन्हें लक्ष्य या घर में से किसी एक को चुनने के लिए कह दिया. रश्मि ने लक्ष्य को चुना और अपना घर छोड़ कर मुंबई आ गईं और एक किराए के मकान में लक्ष्य के साथ रहने लगीं. लेकिन जिसके लिए रश्मि ने अपने परिवार तक से रिश्ता तोड़ लाया था, उससे भी उनका रिश्ता ज़्यादा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अरहान खान से शादी तक पहुँच गई थी बात, लेकिन अरहान ने भी दिया धोखा

Rashmi Desai and Arhan Khan

इसके अलावा रश्मि ने डायमंड व्यापारी से एक्टर बने अरहान खान को भी डेट किया था. अरहान खान ने कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया था और वे टीवी पर बड़ो बहू सीरियल में नज़र आए थे. अरहान और रश्मि की मुलाकात 2017 में हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. अरहान ने बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से अपने प्यार का इजहार भी किया था. दोनों शादी तक करने वाले थे. लेकिन इसी दौरान ‘बिग बॉस’ में खुद एक्टर सलमान खान ने अरहान खान की पोल खोल दी. अरहान पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप था, लेकिन रश्मि से उसने ये बात छिपाई थी. अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेड अमृता धनोआ ने भी उनके खिलाफ बहुत सी बातें बताईं. इसके बाद शो में ही इस कपल के बीच इतनी अनबन हो गई कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. इस तरह एक बार फिर रश्मि सीरियस रिलेशनशिप में बंधते बंधते रह गईं.

सिद्धार्थ शुक्ला से भी रहा अफेयर

Rashmi Desai and Siddharth Shukla

सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रश्मि देसाई की नजदीकियां हो गई थीं. दोनों इतने करीब आ गए थे कि उनके बीच की केमिस्ट्री टीवी पर भी साफ दिखने लगी थी. रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ रश्मि देसाई को लेकर काफी सीरियस थे. कहते हैं साल 2016 में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने नई कार खरीदी थी, तो वे सबसे पहले रश्मि देसाई को अपनी कार में ड्राइव पर ले गए थे. इतना ही नहीं इसी कार में दोनों 3 दिन के लिए लोनावला होलीडे पर भी गए थे. लेकिन सिद्धार्थ के साथ भी रश्मि की नजदीकियां ज़्यादा दिनों तक नहीं रहीं. कहते हैं कुछ दिनों बाद ही दोनों में किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव होने लगा. कई बार तो सेट पर भी दोनों झगड़ने लगते थे. उनके बीच बढ़ते झगड़े को देखते हुए सिद्धार्थ को ये शो भी छोड़ना पड़ा था. इसके बाद ‘बिग-बॉस’ हाउस में दोनों के जबरदस्त झगड़े का गवाह तो सभी बने थे.

लव लाइफ की वजह से परिवार ने भी छोड़ दिया था साथ

Rashmi Desai

अपनी लव लाइफ के चलते ही रश्मि का अपनी फैमिली से भी काफी लंबे समय तक विवाद रहा. उनकी फैमिली ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. लेकिन ‘बिग बॉस’ में आने के बाद उनका परिवार एक बार फिर से उनके साथ खड़ा हो गया है.

Rashmi Desai

इस तरह रश्मि को अपनी लाइफ में प्यार तो कई बार मिला, लेकिन उनके प्यार की उम्र बहुत छोटी रही है. लेकिन एक्ट्रेस आज अपने पास्ट की सारी कड़वी बातें भुला चुकी हैं और लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. आज वो सिंगल हैं और बेहद खुश भी.

×