सगाई टूटने के बाद मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा, जानिए कौन है वो लड़की? ( The mystery girl clicked with Priyanka Chopra’s brother Siddharth )

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चा में रहते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को अंबानी परिवार में चल रहे गणपति उत्सव के दौरान देखा गया था. इसके बाद से ही सिद्धार्थ लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, अंबानी हाउस में सिद्धार्थ ने एक मिस्ट्री कर्ल के साथ एंट्री मारी थी. जिसके बाद से ही इन दोनों के बारे में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.  दरअसल सिद्धार्थ अंबानी के यहां गणपति दर्शन के लिए आए थे. उनके साथ परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. वे सिर्फ एक लड़की के साथ आए. इस मौके पर सिद्धार्थ और उस लड़की ने एक ही कलर का आउटफिट पहन रखा था. ऐसे में इन दोनों को साथ देखने के बाद हर कोई हैरान नजर आया.

Priyanka Chopra

सोशल मीडिया पर हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि, तस्वीरों में नजर आ रही मिस्ट्री गर्ल कौन है. आपको  बता दें कि इस मिस्ट्री गर्ल का नाम नीलम उपाध्याय है. इनके नाम का खुलासा सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए हुआ है. नीलम साउथ की एक जानीमानी अभिनेत्री हैं. वह कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवा चुकी हैं. ऐसे में अब सिद्धार्थ का नाम नीलम के साथ जोड़ा जा रहा है. नीलम सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर हॉट एंड सेक्सी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

कुछ महीनों पहले ही उनकी सगाई टूट गई है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई इशिता कुमार के बड़े धूमधाम से हुई थी. सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी शामिल हुए थे. जल्द ही सिद्धार्थ की शादी होनेवाली थी पर अचानक उनकी शादी टूट गई.

ये भी पढ़ेंः गणेश विसर्जन में जमकर नाचीं शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो ( Shilpa Shetty, Raj Kundra Dance With Son Viaan As They Do Ganpati Visarjan)