हर लड़की को इंस्पायर कर सकती हैं...

हर लड़की को इंस्पायर कर सकती हैं दिशा पाटनी की ये 10 बातें (These 10 Things Of Disha Patani Can Inspire Every Girl)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्यूटि विद ब्रेन वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिशा पटानी का नाम सबसे टॉप पर शामिल है. जाने माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दिशा लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं. दिशा अपनी फिल्मों को लेकर जितनी ज्यादा फेमस हैं, उतनी ही वो अपने फिटनेस को लेकर भी हैं. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर मामले में सूपर टैलेंटेड हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली दिशा पाटनी के बारे में अगर ये कहा जाए कि वो हुनर की खान हैं, तो शायद कोई गलत नहीं होगा. आज हम आपको बताएंगे दिशा से जुड़ी 10 ऐसी बातें, जो हर लड़की के लिए प्रेरणा का काम करती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्कॉलर स्टूडेंट रही हैं दिशा पाटनी – एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ की स्कॉलर स्टूडेंट में से एक रही हैं एक्ट्रेस दिशा पाटनी. कंप्यूटर साइंस में बी.टेक की पढ़ाई एक्ट्रेस ने यहीं से की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद का एक ऐप लॉन्च किया है, जिसके जिरिये वो अपने फैंस से हर रोज बातचीत किया करती हैं. दिशा की कोशिश रहती है कि वो अपने किसी भी फैंस को निराश न करें.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मिस इंडिया कॉटेस्ट की रनरअप – खुद को लेकर हर मामले में फुल कॉन्पिडेंट रहने वाली दिशा पाटनी एक सुपर मॉडल रह चुकी हैं. उन्होंने 2013 मिस फेमिना कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो रनरअप रही थीं. इसके बाद लगातार उनकी पॉप्युलैरिटी बढ़ती चली गई. आज के समय में दिशा ने इंडस्ट्री में जो पहचान बनाई है उससे हर कोई वाकिफ है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी पहली हिंदी फिल्म – दिशा की पहली ही फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई थी. बता दें कि इस फिल्म ने करीब 129 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद बॉलीवुड इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ये दूसरी बायोपिक बन गई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ और दिशा का प्यार – दिशा पटानी और टाइगर श्रॉप के बीच रिलेशनशिप की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी. हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने इस बात से साफ तौर पर इनकार करते हुए कह दिया कि उनके बीच दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहुएं जब 2021 में बन गईं हॉट, बिकनी तस्वीरों ने हर किसी को कर दिया क्लीन बोल्ड (When Tv’s Cultured Daughter-In-Law Became Hot In 2021, Bikini Pictures Made Everyone Clean Bold)

फिटनेस फ्रीक – बता दें कि जो ट्रेनर टाइगर श्रॉफ के हैं वहीं दिशा पटानी के भी हैं. उनके ट्रेनर का नाम विक्रम स्वैन है. दिशा काफी ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं. आए दिन फिटनेस से रिलेटेड उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दिशा जिस तरह के एक्शन करती हैं, उसे देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मॉडलिंग करियर रहा शानदार – फिल्मों में एंट्री करने से पहले दिशा ने कई यादगार कमर्शियल ऐड फिल्मों में काम किया है. उनमें से डेयरी मिल्क सिल्की बबली वाले ऐड के लिए तो उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें: तो सुंदर दिखने के लिए ये सब करती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां (So Bollywood Actresses Do All These Things To Look Beautiful)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैकी चैन के साथ फिल्म – साल 2017 में आई फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में दिशा ने जैकी चेन के साथ काम किया था. बता दें कि दिशा की ये फिल्म 2017 में चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी.

ये भी पढ़ें: इन 3 एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहती हैं हरनाज संधु, कास्टिंग काउच को लेकर भी कही बड़ी बात (Harnaaz Sandhu Wants To Do A Film With These 3 Actresses, Also Said Big Thing About Casting Couch)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नाइट आउट्स – दिशा को फ्रेंड्स के साथ नाइट पार्टी करना काफी पसंद आता है. कई बार दोस्तों के साथ रात में घूमती हुई वो नज़र आ जाती हैं. इससे ये तो क्लियर हो जाता है कि वो खुद को सुपर कूल बनाए रखने के लिए लाइफ को फुल इंजॉए करने से नहीं चूकती हैं.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फेवरेट हैं ये सुपरस्टार, उन्हीं के साथ करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू (This Superstar Is Miss Universe Hanrnaaz Sandhu’s Favorite, Wants To Debut In Bollywood With Him)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खाने और डांस की शौकीन – सूपर टैलेंटेड दिशा पटानी जितनी टैलेंटेड हैं उतनी ही कूल भी. वो खुद को फिजिकली और मेंटली रिलैक्स बनाए रखने के लिए जमकर डांस करती हैं, जिससे वो फिट भी बनी रहती हैं और रिफ्रेश भी हो जाती हैं. पूरी तरह से फिट दिशा खाने की भी काफी ज्यादा शौकीन हैं. इन सबके अलावा एक्ट्रेस को जानवरों से भी काफी ज्यादा लगाव है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

चली गई थी याददाश्त – दिशा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि एक दुर्घटना की वजह से उनकी छह महीने तक याददास्त चली गई थी. दरअसल दिशा ने बताया था कि एक ट्रेनिंग के दौरान वो कंक्रीट की छत पर सिर के बल गिर गई थी, जिसके कारण पूरे छह महिने तक उनकी याददास्त चली गई थी. दिशा को इस बात का काफी अफसोस है कि याददास्त चले जाने की वजह से उनका 6 महीना बर्बाद हो गया.

×