बिग बजट फिल्मों को रिजेक्ट कर चु...

बिग बजट फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं ये टीवी सेलेब्स (These TV Celebs Have Rejected Big Budget Films)

वैसे तो फिल्मों में करियर बनाने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन खासकर जो एक्टिंग के क्षेत्र में पहले से ही हैं उनका तो ये और भी बड़ा सपना होता है कि उन्हें किसी अच्छी फिल्म में काम करने का मौका मिले. ऐसे में टीवी शोज में जो एक्टर और एक्ट्रेस काम करते हैं वो भी फिल्मों में ट्राई करते रहते हैं. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे आने की हर संभव कोशिश करते हैं, जिनमें से कुछ को सफलता मिलती है तो कुछ को नहीं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ टीवी स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें बिग बजट वाली फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. चलिये जानते हैं उन सितारों के बारे में, जिन्होंने फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका कक्ड़ – टीवी के पॉप्युलर शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ आज किसी नाम की मोहताज नहीं हैं. वो दिखने में जितनी खूबसूरत हैं एक्टिंग के मामले में भी उतनी ही माहिर हैं. बता दें कि टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर भी रही हैं दीपिका कक्कड़. जब वो ‘बिग बॉस’ के घर में थी, तो उसी दौरान उन्हें कई अच्छी फिल्मों के ऑफर मिले थे. लेकिन फिल्मों में इंटिमेट सीन होने की वजह से उन्होंने उन ऑफरों को ठुकरा दिया. हालांकि साल 2018 में आई फिल्म ‘पलटन’ में उन्होंने काम किया था.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से सुष्मिता सेन को फिल्मों में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (So Because Of This Sushmita Sen Was Not Getting Work In Films, The Actress Expressed Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहीर शेख – टीवी इंडस्ट्री में एक्टर शाहीर शेख का बड़ा नाम है. उन्होंने कई हिट शोज में काम किया है, जिनमें ‘झांसी की रानी’, ‘महाभारत’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ शामिल है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, “मुझे कई बार फिल्मों के ऑफर मिले हैं, लेकिन हर बार मैंने फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट किया. बड़ी फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर टीवी एक्टर्स को लीड रोल में कास्ट नहीं करते हैं, इससे अच्छा तो मैं टीवी पर हूं, जहां मैं अपने मनपसंद रोल कर सकता हूं.”

ये भी पढ़ें: अपने पिता की वजह से अब तक सिंगल हैं एकता कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Is Still Single Because Of Her Father, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुरभी चांदना – टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस सुरभी चांदना कई टीवी शोज में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. सुरभी को भी कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंन कई ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. हलांकि सुरभी चांदना फिल्म ‘बॉबू जासूस’ में विद्या बालन के साथ नज़र आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: 8 मौके, जब पायल रोहतगी की हुई जमकर थू थू (8 Occasions, When Payal Rohatagi Was Thrashed Fiercely)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अदा खान – सीरियल ‘नागिन’ में अपनी अदा से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अदा खान ने ‘अमृत मंथन’ और ‘परदेश में है मेरा दिल’ में भी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. अदा को भी कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने ये कहकर ऑफर को ठुकरा दिया कि वो अभी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दृष्टि धामी – टीवी शो ‘मधुबाला’ में अपने दमदार एक्टिंग से हर किसी के दिल को जीत लेने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी को भी कई फिल्मों के ऑफर मिले. यहां तक कि जब वो सीरियल ‘मधुबाला’ में काम कर रही थीं तो उन्हें अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ का भी ऑफर मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. उनके मना करने के बाद करीना कपूर खान को कास्ट किया गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मृणाल ठाकुर – वैसे तो मृणाल ठाकुर इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. यहां तक कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए भी रोल का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया था. उन दिनों मृणाल सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर रही थीं. दरअसल सोशल मीडिया पर मृणाल की काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिसकी वजह से उन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला था.

×