सीरियल ‘भाबीजी घर पर ...

सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोड़ सकती हैं यह मशहूर एक्ट्रेस (This Actress of Bhabiji Ghar Par Hain May Quit This Show)

‘भाबीजी घर पर हैं’ एक ऐसा पॉपुलर शो है जिसे अधिकांश दर्शक देखना पसंद करते हैं. इस सीरियल में अपने-अपने किरदारों से दर्शकों को हंसाने वाले सभी एक्टर्स कमाल के हैं. बता दें कि इस शो में पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभा शिल्पा शिंदे निभा रही थीं, लेकिन शो के प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया था, जिसके बाद से शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं.  लेकिन अब इस फेमस शो के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर सामने आ रही है. ख़बरों की मानें तो इस शो में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इस शो को अलविदा कह सकती हैं.
Bhabiji Ghar Par Hain
हालांकि इस शो के प्रोड्यूस का कहना है कि सौम्या के शो छोड़ने की ख़बर महज़ एक अफ़वाह है. उनके मुताबिक़ सौम्या को हेपेटाइटिस हुआ है और वो अपना इलाज करवा रही हैं. इलाज के बाद सौम्या फिर से जल्द ही शूटिंग पर वापस लौटेंगी. बता दें कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ का हिस्सा बनने से पहले सौम्या सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन के रोल में नज़र आ चुकी हैं.
Soumya
बहरहाल, सलमान के शो ‘बिग बॉस सीज़न 12’ के लिए ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो को छोड़ने वाली ख़बर कितनी सही है यह तो नहीं पता, लेकिन अगर सच में सौम्या इस शो को अलविदा कह देती हैं तो इसका असर शो की टीआरपी पर ज़रूर पड़ सकता है.
Soumya